Namita Vankawala: 41 की उम्र में पहली बार मां बनने जा रही है नमिता |

कहतें है की ज्यादा उम्र में माँ बनना आसान नहीं होता कई तरह की समस्याएं पैदा हो सकती है। हालांकि डॉक्टर की निगरानी में आप लेटर एज में भी माँ बननें का ख़ुश लें सकती है। एक्ट्रेस नमिता वंकावाला भी माँ बनने जा रही है। नमिता वंकावाला इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी कों लेकिन खूब चर्चाओं में हैं चर्चा में होनें की वजह उनकी उम्र है। तेलुगु फिल्मों का जाना माना नाम नमिता वंकावाला 41 की उम्र में माँ बननें सुख लेने जा रही है। हाल ही में उन्होंने नें बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

मां बनने के लिए खास ट्रेनिंग ले रही हैं नमिता वंकावाला

हालांकि इस उम्र में माँ बननें कें दौरान वों काफ़ी सतर्क है कई लोगों कों यह जानकार हैरानी होंगी कि नमिता वंकावाला 41 साल की उम्र में पहली बार माँ बननें जा रही है। प्रेगनेंसी पीरियड्स को इंजॉय कर रही नमिता आए दिन सोशल मिडिया पर बेबी बंप की पिक्चर्स भी शेयर करती रहती है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई अधिकतर तस्वीरों में वों बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। यही नहीं नमिता वंकावाला अच्छी माँ बननें कें लिए खास ट्रेनिंग भी लें रही है। प्रेगनेंसी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए वों लिखती है एक अच्छी माँ बननें कें लिए विनम्र विद्यार्थी होना जरूरी है। एक्ट्रेस कें इस स्कैप्शन से साफ पता चल रहा है कि वो डिलीवरी से पहले बेहतर मां बनने की पूरी कोशिश में जुटी हुई है। उम्मीद है कि आगे चलकर वो बच्चों कें लिए वैसी ही माँ बनेगी जैसा बनाने की वो सोच रही हैं।

41 की उम्र में पहली बार माँ बनेगी नमिता इस उम्र में कैसे रखें प्रेगनेंसी का ख्याल ?

डॉक्टर्स की निगरानी में नमिता वंकावाला तेलुगू एक्ट्रेस बेबी को लेकर काफी सतर्क है वो इस वक्त डॉक्टर की निगरानी में है। दरअसल लेटर एज में मां बनना आसान नहीं होता है इसके लिए खास तैयारी करनी पड़ती है। डॉक्टर 35 साल की उम्र कें बाद माँ बननें पर खास तैयारी करने की सलाह देतें है। इस उम्र में ब्लड प्रेशर हाई, डायबिटीज की समस्या होती है इतना ही नहीं गर्भपात की आशंका भी रहती है। ऐसे वक्त में आपको खास ख्याल रखना पड़ता है इस उम्र में मां बनने पर C सैक्शन के चांस ज्यादा होते हैं। इसलिए डॉक्टर प्रेगनेंसी की शुरुआत से लेकर डिलीवरी तक आपके ऊपर नजर रखता है हेल्दी डाइट लेने के बाद कहता है।

किससे और कब हुई थी नमिता वंकावाला की शादी

साल 2017 में नमिता वंकावाला की शादी वीरेंद्र चौधरी से हुई थी शादी के 5 साल बाद वह मां बनने के लिए तैयार हैं। 10 मई 2022 को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हो नमिता नें अपनी प्रेगनेंसी की गुड़ न्यूज़ शेयर की थी। वहीं अगर एक्ट्रेस के बाद फ्रेंड की बात करें तो पिछली बार उन्हें मियां फिल्म में देखा गया था वही उनकी अपकमिंग फिल्म Bow Bow है। जिसमें वह एक ब्लॉगर का रोल अदा करते हुए दिखाई देंगी।