Salman Khan Spotted At Kalina Airport Amid Threats From Lawrence Bishnoi, सलमान के घर पहुंची सीबीआई और पुलिस

सलमान खान किसी के बाप से भी नहीं डरते हमारी यह बात आज उन्होंने फिर से साबित कर दी है। हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान को एक चिट्ठी मिली थी जिसमें उनका हाल सिद्धू मूसे वाला की तरह करने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा और ज्यादा बढ़ा दी सीबीआई और पुलिस के कई अधिकारी सलमान के घर भी पहुंचे थे इस मामले में सलमान उनके पिता सलीम और उनके भाई अरबाज और सोहेल से पूछताछ भी की गई। सब को घर से बाहर निकलते समय सावधानी बरतने की हिदायत भी दी गई लेकिन सलमान ऐसी धमकियों से कभी नहीं डरते धमकी मिलने के बाद भी सलमान का घर से निकल आए और कुछ देर पहले वह एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से उन्होंने हैदराबाद के लिए फ्लाइट पकड़ी है हैदराबाद में वह अपनी कभी-कभी दिवाली की 25 दिनों तक शूटिंग करेंगे।

मैं सलमान खान हूँ किसी के बाप से भी नहीं डरता

इस समय मुंबई पुलिस के हाथ पैर फुले हुए हैं क्योंकि धमकी देने के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक कोई बड़ा सुराग नहीं लगा है। सलमान को लेकर आला हाईकमान तक की चिंता बनी हुई है लेकिन सलमान इन सबसे बेखबर और वह सीना ठोक कर अपना काम करें है। सलमान की यही दबंगई उन्हें बॉलीवुड का भाईजान बनाती है इस बीच में खुलासा हुआ है कि सलमान को मारने की साजिश साल 2011 से हो रही है एक बार हत्यारे इसलिए नहीं मार पाए क्योंकि उन्हें अपनी पसंद के हथियार नहीं मिले। लगातार सलमान पर जान का खतरा मंडरा रहा है लेकिन सलमान है कि डरने का नाम नहीं ले रहे फिलहाल इस पर आप क्या कहेंगे।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)