Vicky Kaushal के लिए नया साल रहा भारी थाने में दर्ज हुई शिकायत?

Vicky Kaushal के लिए नया साल रहा भारी थाने में दर्ज हुई शिकायत?

नए साल 2022 की शुरूवात हों गई है लेकिन इस नए साल की शुरूवात बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के लिए कुछ खास अच्छी नहीं रही। एक तरफ जहां विकी कौशल को अपनी नई नवेली दुल्हन कैटरीना कैफ छोड़ नए साल के पहले ही दिन काम पर लौटना पड़ा तो वही साल के दूसरे दिन उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में कंप्लेन दर्ज हो गई और उनपर बड़े आरोप लगे। क्या है पूरा मामला जानेंगे इस रिपोर्ट में दरअसल विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान फिलहाल अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं जिसके लिए वह मध्य प्रदेश के इंदौर में शूटिंग कर रहे हैं। दोनों की अगली फिल्म के सेट्स से कुछ दिन पहले फोटोस भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी दोनों को इंदौर में बाइक की सवारी करते देखा गया था। फोटो में विक्की कौशल टी शर्ट जैकेट और जींस पहने बाइक चला रहे थे तो वही सारा अली खान पीली साड़ी पहने उनके पीछे बैठी हुई थी।

Vicky Kaushal के लिए नया साल रहा भारी थाने में दर्ज हुई शिकायत?

जबरदस्त लुक में देखे विकी कौशल सारा अली खान?

फोटो में विक्की कौशल और सारा का अलग ही लुक देखने को मिला था। लेकिन अब एक शख्स ने उनपर गाड़ी का नंबर चुराने का इल्जाम लगाया है इस शिकायत कर्ता का कहना है कि वायरल फोटो में विकी कौशल जिस बाइक को चलाते नजर आ रहे हैं उसमें जो बाइक नंबर वह उसका है। बता दें कैटरीना कैफ के साथ शादी के बाद कुछ समय पहले ही विकी शूटिंग पर वापस लौटे थे लेकिन विक्की कौशल को इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा। कि सारा अली खान के साथ इंदौर की गलियों में शूटिंग की पिक्चर्स इतनी वायरल हो जाएंगे कि उनके लिए मुसीबत खड़ी हो जाएगी। वही आपको यह भी बता दें की इस फिल्म की डिटेल अभी तक अभी तक मेकर्स ने रिवील नहीं की है लेकिन कहा जा रहा है कि लुका छुपी फिल्म का शिव कल हो सकती है हो सकती है। वैसे यह फिल्म जब आने से पहले ही इतनी सुर्खियां बटोर चुकी है तो देखने वाली बात होगी जब यह फिल्म आगे चलकर रिलीज होगी कितना बस क्रिएट कर पाएगी।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)