Raksha Bandhan Offer 2021 : REDMI इस फोन पर मिल रही है भारी छूट, जानिए इसके फीचर्स

Raksha Bandhan Offer 2021 : रक्षाबंधन का त्यौहार आने वाला है, और रक्षाबंधन हिंदुओं के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण त्यौहार होता है। इस त्यौहार के दौरान बहन अपने भाई को राखी बांधती है, और भाई अपनी बहन के लिए कुछ ना कुछ गिफ्ट लाता है। इस रक्षाबंधन पर एक बहुत ही अच्छा मोबाइल ऑफर चल रहा है। अगर आप अपनी बहन के लिए एक नया स्मार्टफोन इस रक्षाबंधन पर गिफ्ट करना चाहते हैं, तो आपके लिए यह स्मार्टफोन बहुत ही सही रहेगा.

आइए जानते हैं, कौन सा स्मार्टफोन है। जो रक्षाबंधन ऑफर के दौरान बहुत सस्ता मिल रहा है, और उसे स्मार्टफोन में कौन-कौन से फीचर्स है।

Raksha Bandhan Offer 2021 : Redmi 6000 mAh बैटरी वाला यह Smartphone मिल रहा अब मात्र इतनी कीमत में.

Redmi कंपनी अपने यूजर के लिए वैसे भी स्मार्टफोन बहुत ही कम दामों में उपलब्ध करवाती है, और साथ ही Redmi कंपनी हर कोई त्योहार पर आपना नया ऑफर जरूर निकालती है, और उस ऑफर के दौरान ग्राहकों के लिए और भी अधिक डिस्काउंट उपलब्ध करवाती है। आज हम बात करने वाले हैं, Redmi के Redmi 9 Power स्मार्टफोन के बारे में जो कि रक्षाबंधन ऑफर 2021 के दौरान मात्र कितनी कीमत में मिल रहा है।

Redmi 9 Power

Raksha Bandhan Offer 2021 : Redmi 9 Power
Raksha Bandhan Offer 2021 : Redmi 9 Power

रेडमी कंपनी के वर्तमान समय में मार्केट में कई अलग-अलग सीरीज चल रही है, और उन सभी अलग-अलग मॉडल के अलग-अलग स्मार्टफोन अपनी-अपनी जगह पर पसंद किए जाते हैं, और उनमें से एक स्मार्टफोन रेडमी 9 पॉवर है।

Redmi 9 Power स्मार्टफोन एक बहुत ही अच्छा बजट स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में आपको कम कीमत में बहुत ही अच्छे अच्छे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन में कौन-कौन से फीचर्स उपलब्ध है।

Redmi 9 Power Features

Redmi 9 Power फोन एक बहुत ही अच्छा स्मार्टफोन है, और इस स्मार्टफोन में कौन-कौन से फीचर्स उपलब्ध है। इनके बारे में जानकारी निम्नलिखित बताई गई है।

1. Redmi 9 Power स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो कि एक बहुत ही अच्छी परफॉर्मेंस देता है। साथ ही इस प्रोसेसर के साथ गेमिंग एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहता है।

2. अगर रेडमी 9 पावर की डिस्प्ले के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलती है।

3. Redmi 9 Power स्मार्टफोन का सबसे अच्छा और इस स्मार्टफोन को हाईलाइट करने वाला फीचर इस स्मार्टफोन की बैटरी है। रेडमी 9 स्मार्टफोन में आपको 6000mAh की सुपर बैटरी देखने को मिलती है।

4. इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें, तो रियल में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का माइक्रोलेंस, 2 मेगापिक्सल कर दिया गया है। साथ ही सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलता है।

5. इस स्मार्टफोन में आपको 4GB/64GB और 4GB/128GB एजेंट देखने को मिलते हैं।

Read Also :- Top 5 Smartphone Under 10,000 जानिए इसके फीचर्स और कीमत

Click here :- http://Www.mi.com

Redmi 9 Power Price

रेडमी 9 पॉवर एक के दो अलग-अलग वेरिएंट है, और उन दोनों वैरीअंट की कीमत निम्नलिखित है।

4GB/64GB = ₹11,999

4GB/128GB = ₹12,999

लेकिन अब Raksha Bandhan Offer 2021 में इन दोनों स्मार्टफोन की प्राइस में डिस्काउंट देखने को मिलेगा.

Raksha Bandhan Offer 2021 : Redmi 9 Power Price

4GB/64GB = ₹10,999
4GB/128GB = ₹11,999

1 thought on “Raksha Bandhan Offer 2021 : REDMI इस फोन पर मिल रही है भारी छूट, जानिए इसके फीचर्स”

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)