Maruti Grand Vitara पर मिल रहा ज़बरदस्त ऑफर, अभी तक की सबसे ज़्यादा माइलेज के साथ आती है ये SUV

Maruti Grand Vitara: Maruti कंपनी के लिए एक बहुत बड़ी सफलता सामने आई है आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में बताया है कि अब मारुति ग्रैंड विटारा ने 75 हजार बुकिंग पार कर ली है , और अभी कंपनी ग्राहकों को और भी ज्यादा आकर्षित करना चाहती है , और यही वजह है कि कंपनी ने अपनी इस नई-नवेली एसयूवी पर डिस्काउंट का ऐलान भी कर दिया है।

क्या है कंपनी का ऑफर ?

आपको बता दें कि नवंबर महीने में मारुति सुजुकी अपनी गाड़ियों पर 50 हजार रुपये तक के ऑफर दे रही है। वहीं लिस्ट में कंपनी की नई Maruti Suzuki Grand Vitara भी शामिल है।आपको बता दें कि आप इस कार को 39 हजार रुपये तक की छूट पर खरीद सकते हैं , और इस छूट के तहत मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा के स्ट्रॉन्ग-हाइब्रिड वेरिएंट पर 39,000 रुपये कीमत की एक्सेसरीज और पांच साल/1 लाख किलोमीटर की एक्सटेंडेड वारंटी भी आपको मिल रही है।

कितनी होगी कीमत ?

कीमत की बात करें तो नई मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा की शुरुआती कीमत 10.45 लाख रुपये है और यह (एक्स-शोरूम) तक ये कीमत 19.65 रुपए तक जाती है। ये कार Hyundai Creta, Kia Seltos, हाल ही में लॉन्च हुई Toyota Urban Cruiser Hyryder, MG Astor, VW Taigun और Skoda Kushaq को तगड़ी टक्कर दे सकती है।

क्या होंगे फीचर्स ?

फीचर्स की बात करें तो इस एसयूवी में दो पावरट्रेन ऑप्शन- 1.5 लीटर पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड और 1.5 लीटर पेट्रोल स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इंजन आपको मिलेंगे। आपको बता दें कि स्ट्रॉन्ग-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी टोयोटा से सोर्स की गई है। साथ ही साथ इसमें सेल्फ-चार्जिंग टेक्नोलॉजी आती है।ध्यान रहे कि ये सिर्फ पेट्रोल, पेट्रोल और बैटरी (हाइब्रिड) तथा प्योर ईवी में चल सकती है ।

यह भी पढ़ें- UP Kanya Sumangla Yojana: बेटियों के जन्म होने से शादी तक की टेंशन हुई खत्म, इस राज्य सरकार ने चलाई मुहीम, अब करना पड़ेगा बस 10 रुपए का खर्चा

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)