Ullu Web Series: आज तक की सबसे हॉट वेब सीरीज, ट्रेलर देखते ही मजा आ जायेगा

Ullu Web Series: दोस्तो आज के समय में सभी फिल्में या वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म पर ही रिलीज की जा रही हैं। इस डिजिटल प्लेटफार्म के लॉन्च हो जाने से वेब सीरीज भी काफी ज्यादा आने लगी हैं।

आज के समय में वेब सीरीज Walkman(वॉकमैन) में बोल्ड और कामुक दृश्य दिखाए जाते हैं। जो की एक नॉर्मल बात हैं। आज हम आपको एक Ullu Web Series पर रिलीज हुए एक बहुत ही बोल्ड और कामुक वेब सीरीज ‘वॉकमैन‘ के बार में बताएंगे। इस वेब सीरीज की कहानी एक महिला के ऊपर हैं। जो अपनी जंगली कल्पना के कारण वह वॉकमैन के साथ रहती हैं।

Ullu Web Series: जानिए उल्लू वेब सीरीज प्लेटफार्म की इस धमाकेदार वेब सीरीज के बारे में

इस वेब सीरीज के कहानी के बारे में बात करे तो यह कहानी शुरू होती है एक ग्रामीण क्षेत्र से। जहां पर एक आदमी और महिला रहती हैं। आदमी अपनी पत्नी को पूरी तरह से संतुष्ट करने का प्रयत्न करता हैं, लेकिन उसकी पत्नी अपनी जंगली कल्पना के कारण संतुष्ट नहीं रह पाती हैं। इस कारण से वह अपने आस पास के सभी मर्दों के साथ संबंध बनाने की कोशिश करती हैं। जिसमे वह काफी हद तक सफल भी हो जाती हैं।

यह भी पढ़ें :- LSG vs SRH: आज कौन मरेगा बाजी , जानिए इस रिपोर्ट में

वॉकमैन वेब सीरीज में आपको अभिनेत्री रिद्धिमा तिवारी भी देखने को मिलेगी। जिसमे वह खुद वॉकमैन के साथ संबंध बनाते हुए नजर आएगी। इस वेब सीरीज को काफी दर्शक पसंद कर रहे हैं। वॉकमैन वेब सीरीज में काफी सारे नए रहस्य जानने को मिलेंगे। अभिनेत्री के काफी सारे बोल्ड सीन दिखाएं गए है जिसको देख कर दर्शक पागल हो जा रहे हैं।

Ullu पर प्रत्येक सप्ताह एक नई वेब सीरीज रिलीज होती हैं। जो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आती हैं। इसके अलावा आपको एक नई कहानी भी देखने को मिलती हैं।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)