क्या विराट कोहली लेने वाले हैं संन्यास, आइए जानते हैं इस रिपोर्ट में |

विराट कोहली इन दिनों अपनें सबसे बुरे दौर सें गुजर रहें है विराट कोंहली इंटरनेशनल क्रिकेट में लगभग 3 साल पहलें शतक लगाया था। अगर विराट कोहली फॉर्म में नहीं लौटे तो वो दिन दूर नहीं है जब विराट कोहली को ना चाहते हुए भी क्रिकेट कों अलविदा कहना होगा। विराट कोहली क्रिकेट की तीनों ही प्रारूपों में लगातार निराशाजनक प्रदर्शन कर रहे हैं हाल ही में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट, टी20 और वनडे एक बार फिर विराट कोहली ने अपने बल्ले से सभी को निराश किया।

इंग्लैंड दौरे पर कैसा रहा विराट कोहली का प्रदर्शन

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पांचवें और निर्णायक टेस्ट मुकाबले की दोनों पारियों में 31 रन बनाए विराट ने जहां पहली पारी में 11 तों वही दूसरी पारी में 20 रन बनाकर अपना विकेट गवा बैठें। इसके अगर बात करें टी20 सीरीज की तों विराट कोंहली पहलें टी20 मुकाबले में आराम दिया गया था। इसके बाद उन्होंने नें दूसरे टी20 मुकाबले में वापसी करते हुए 1 तों वही तीसरे और अंतिम निर्णायक मुकाबले में 11 रन ही बना सके थे। अगर बात करें वनडे सीरीज की तो विराट कोहली पहले वनडे मैच में चोट की वजह से बाहर थे, दूसरे वनडे मैच में उन्होंने वापसी करते हुए 21 तों वही तीसरे और सीरीज के अंतिम मुकाबले में 17 रन ही बना सकें थे। मतलब विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ खेलें गए एक टेस्ट की दो पारियों में 31 टी20 की दो पारियों में 12 इसके अलावा उन्होंने वनडे मुकाबले की दो पारियों में 38 रन ही बना सके।

विराट कोहली नें कब लगाया था आखरी बार शतक

विराट कोहली ने आखरी बार वनडे मुकाबले में वेस्टइंडीज के खिलाफ 14 अगस्त 2019 में 99 गेंदों में 14 चौकों की मदद से 114 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली थी। इसके अलावा विराट कोहली नें आखरी बार टेस्ट क्रिकेट में बांग्लादेश के विरुद्ध कोलकाता के मैदान में 23 नवंबर 2019 में 194 गेंदों में 18 चौके की मदद से 136 रनों की शतकीय पारी खेली थी।