VIVO Y53s : Vivo जल्द ही लांच करेगा यह स्मार्टफोन,

VIVO Y53s : जैसा कि आपको पता है कि ViVo कंपनी मार्केट में आपनी धाक जमा कर रखे हुए है। इसलिए यह समय समय पर अपने नए प्रोडक्ट को लॉन्च करती रहती है। जिससे ग्राहक इस कंपनी के दीवाने ही चुके है। आज 9 अगस्त को कंपनी ने ViVo Y53s को लॉन्च किया है। यह कंपनी की Y सीरीज का लेटेस्ट स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन मे ट्रिपल रियर कैमरा और वाटर ड्रॉप स्टाइल में इसकी डिस्प्ले को बनाया गया है।

ViVo ने लॉन्च किया Y53s, जाने कीमत और खूबियां

ViVo Y53s मे और भी खूबी है। जो आपको नीचे देखने को मिलेगी। और इस स्मार्टफोन का अभी क्या प्राइस है। इसके बारे में भी जानने को मिलेगा।

ViVo Y53s फीचर्स

विवो कंपनी अपने कैमरा और बैटरी बैकअप के बारे में विशेष रूप से जानी जाती है। आइए जानते है कि इस स्मार्टफोन मे और क्या खूबी है।

  • सबसे पहली आज से ही ViVo Y53s की सेल स्टार्ट हुई है।
  • इस स्मार्टफोन को दो कलर मे लॉन्च किया गया है।
  • ViVo Y53s मे ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है।
  • ViVo Y53s फोन एंड्रायड 11 पर आधारित Funtouch OS 11.1 पर काम करता है।
  • स्मार्टफोन मे 5000 mah की बैट्री दी गई है। साथ ही यह मीडिया टेक का हीलियो जी80 प्रोसेसर से लैस है।
  • वीडियो और सेल्फी के लिए इसमें 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

ViVo Y53s को आज 9 अगस्त को लॉन्च किया गया है। यह विवो कंपनी की Y सीरीज का लेटेस्ट स्मार्टफोन मे से एक है। अगर इसके कैमरे की बात करे तो इसमें आपको 64MP का primery कैमरा, 128 जीबी का स्टोरेज और सबसे खास बात 33 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। अन्य मोबाइल मे आपको कई प्रकार के कलर वेरिएंट देखने को मिल जाते थे। लेकिन इसमें सिर्फ दो ही कलर मे स्मार्टफोन को खरीद सकते है।

हालाकि मार्केट में पहले से ही Redmi Note 10 Pro Max और Galaxy M51 पहले से ही अपनी धाक जमाए हुए है। इससे इनको कड़ी टक्कर मिल सकती है। वैसे भी आजकल सभी लोग अच्छे कैमरे वाले स्मार्टफोन लेना पसंद करते है।

ViVo Y53s Price In India

अन्य कंपनी के स्मार्टफोन की तुलना में ViVo Y53s स्मार्टफोन की कीमत अभी भारत में 19,490 रुपए रखी गई है। स्मार्टफोन मे आपको 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज का वेरिएंट मिलता है। जैसा कि आपको पहले ही बता चुके की इसमे आपको दो ही कलर मे उपलब्ध होगे। पहला डीप सी ब्लू और फैंटास्टिक रेनबो ।

Read Also :- Tech News: Realme क़े 5G फ़ोन्स पर 3,000 रुपए की छूट?

ViVo Y53s को buy कहा से करे

यह स्मार्टफोन आप Flipkart, Amazon, Bajaj EMI Store, ViVo India E-Store और Paytm और भी कई वेबसाइट के माध्यम से आप 9 अगस्त से इस फोन के खरीद सकते है।

कोई भी कंपनी लॉन्च होने से पहले अपने कई प्रकार के ऑफर को निकालती है। जिससे ग्राहक उस फोन को Buy कर लेता है। यदि आप HDFC Credit Card, ICIC Credit, Debit, Mahindra, Kotak बैंक के EMI ट्राजेंक्शन के द्वारा इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो आप को 1500 रुपए का कैशबैक प्राप्त होगा।

साथ ही मे आपको 7000 वाला जिओ बेनिफिट भी आपकों मिलेगा। आप यदि ऑनलाइन माध्यम से स्मार्टफोन को लेते है तो 1500 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट और 9 महीने के नो EMI का ऑप्शन मिलेगा।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)