Asia Cup 2022: Hasaranga ने ली Pakistan के बल्लेबाजों की खबर, किया ये कमाल |

9 सितंबर गुरुवार के दिन एशिया कप 2022 में पाकिस्तान बनाम श्रीलंका के बीच सुपर 4 का आखिरी मुकाबला खेला गया जिसमें श्रीलंका ने पाकिस्तान को आसान शिकस्त देते हुए फाइनल से पहले एक बड़ी चुनौती पेश कर दी है। इस मुकाबले में श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला किया और पाकिस्तानी टीम को 121 रनों पर समेट दिया। आपको बता दें कि श्रीलंका कों शुरुआत में काफी मुश्किल हुई लेकिन उसके बाद आसानी से श्रीलंका के बल्लेबाजों ने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

हसरंगा की फिरकी के सामने नाचे पाकिस्तानी बल्लेबाज

इस मुकाबले में श्रीलंका के लिए सबसे बड़े हीरो वे वानिंदू हसारंगा रहे जिन्होंने 4 ओवर में 3 विकेट हासिल किए और इस दौरान मात्र 21 रन खर्च किये। पाकिस्तान बल्लेबाज आज वानिंदू हसारंगा की फिरकी के आगे नाचते नजर आए हसरंगा ने आज जिस तरह से गेंदबाजी की उसे देखते हुए ऐसा लग रहा है कि अगर यही गेंदबाज फाइनल में पाकिस्तान के विरुद्ध ऐसे ही गेंदबाजी कर पाया तो यह ख़िताब श्रीलंका के ना हो जाएगा। आपको बता दें वानिंदू हसारंगा ज़ब अपना आखिरी ओवर कराने उतरे तो उस दौरान उन्होंने लगातार दो बल्लेबाजों का शिकार किया हालांकि गेंदबाज है हैट्रिक से चूक गए लेकिन उस दौरान गेंदबाज ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी। वानिंदू हसारंगा के शिकार की बात करें तो उन्होंने बाबर आजम, इफ्तिखार अहमद और आसिफ अली को वापस भेजा। जिस तरह सें वानिंदू हसारंगा नें गेंदबाजी की है फाइनल में श्रीलंका के लिए यह गेंदबाज एक बहुत बड़ा हथियार साबित हो सकता है। वानिंदू हसारंगा के इस जबरदस्त प्रदर्शन के चलते उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला जो की पूरी तरह से डीजर्ब भी करते हैं।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)