Whats New in Market: WhatsApp पर ख़ुशखबरी वाली खबर, जल्द आ रहा है नया अपडेट जिससे WhatsApp पर आपको मिलेगा नया एक्सपीरियंस!

0
41
WhatsApp

WhatsApp आज के डेट मे सभी लोग इस्तेमाल करते है। लेकिन लोगों के मन मे एक सवाल अब भी आ रहा है कि वो वाला फीचर कब आएगा ज़ब एक ही नंबर कों अलग-अलग डिवाइस पर WhatsApp मे इस्तेमाल कर पाएंगे। लेकिन अब एक रिपोर्ट ऐसी आई है जो काफी ख़ुशी कर देने वाली है।

WhatsApp

यह भी पढ़े: UP Board Result 2021 : यूपी बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के कब आएंगे नतीजे? बिना परीक्षा के कैसे दिए जा रहे हैं नंबर?हर सवालों के जवाब यहां जाने।

जल्द आएगा मल्टी डिवाइस सपोर्ट फीचर्स

दरअसल WhatsApp एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है, जिसके जरिए आप एक ही नंबर को चार अलग-अलग डिवाइस में आप व्हाट्सएप के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। WhatsApp का मल्टी डिवाइस सपोर्ट फीचर फिलहाल बीटा वर्जन पर टेस्ट हो रहा है।

यह भी पढ़े: Political Drama : एक फोन कॉल ने कैसे छीना 12 मंत्रियों का पद? कैबिनेट विस्तार (Modi Cabinet Expansion) से ठीक पहले पर्दे के पीछे चले हंटर की पूरी कहानी।

एक नई रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि मल्टी डिवाइस का बीटा वर्जन जल्द ही बड़े स्तर पर जारी होगा ताकि अधिक से अधिक लोग फीचर की टेस्टिंग कर सके। व्हाट्सएप की मल्टी डिवाइस सपोर्ट की रिपोर्ट पिछले साल से ही आ रही है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी इसका जल्द ही अपडेट जारी करने वाली है। कुछ दिन पहले ही एक रिपोर्ट आई थी जिसमें कहा गया था की व्हाट्सएप का मल्टी डिवाइस फीचर फिलहाल बीटा वर्जन पर टेस्ट हो रहा है।

यह भी पढ़े: हादसा : बांग्लादेश की राजधानी ढाका की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, अब तक 52 की हुई मौत।

बीटा वर्जन सिर्फ कुछ यूजर्स के लिए है

अब नई रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि मल्टी डिवाइस सपोर्ट का बीटा वर्जन जल्द ही बड़े स्तर पर जारी होगा ताकि अधिक से अधिक लोग इस फीचर की टेस्टिंग कर सकें। हालांकि इसके बारे में अभी ये नहीं बताया गया है। कि इस बीटा टेस्टिंग में यूजर्स कैसे हिस्सा ले सकेंगे। फिलहाल बीटा वर्जन कुछ ही यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इस बीटा टेस्टिंग मे (IOS) के अलावा एंड्रॉयड यूजर्स भी हिस्सा ले सकेंगे।

यह भी पढ़े: China की चाल : चीन के कर्ज तले दबा एक और देश, दिवालिया होने की नौबत, उसकी जमीन पर कब्जा कर सकता है ड्रैगन।