Jio New Year Offer: नए साल के लिए जियो लाया खास रिचार्ज प्लान, मिलेगा 630GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा

Jio New Year Offer: टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ ने अपने ग्राहकों के लिए नए साल पर एक शानदार ऑफर निकाला है। जिओ कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए मात्र ₹2,023 और ₹2,999 वाले दो शानदार रिचार्ज प्लान पेश किया है। जिओ कंपनी ने अपने यह दोनों रिचार्ज प्लान लंबी वैलिडिटी के साथ आते हैं।

साथ ही इन रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देखने को मिलती है। जिओ कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों को इन प्लान में 5G डाटा की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जाती हैं।

Jio New Year Offer: अगर आप जिओ कंपनी जय यह रिचार्ज प्लान से अपने मोबाइल का रिचार्ज करते हैं, तो इसमें आपको एडिशनल वैलिडिटी और एक्स्ट्रा डाटा भी देखने को मिलेगा जिओ कंपनी के इस हैप्पी न्यू ईयर प्लान को आप जिओ का पहला 5G रिचार्ज प्लान भी क्या सकते हैं।

चलिए जानते हैं, जिओ कंपनी के इन बेहतरीन मोबाइल रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से इसलिए इस आर्टिकल में अंत तक बने रहे इस आर्टिकल में आपको Jio New Year Offer के बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध करवाई जाएगी।

Jio New Year Offer Plan Rs 2023: जियो का 2023 रुपये वाला प्लान

Jio New Year Offer
Jio New Year Offer

जिओ कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए न्यू ऑफर प्लान के रूप में इस प्लान को पेश किया है, जिओ कंपनी के न्यू ईयर प्लान ₹2,023 का है।

जिओ कंपनी के ₹2,023 वाले प्लान के साथ आपको 252 दिन की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही इस प्लान में आपको 2.5 जीबी प्रतिदिन डाटा मिलेगा। यानी कि आपको जिओ के इस प्लान के तहत 252 दिन में कुल 630 जीबी डाटा की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी। इसके अलावा अगर आपकी डेली डाटा लिमिट खत्म हो जाती है, तो उसके बाद भी आपको 64kb पर सेकंड की स्पीड से इंटरनेट की कनेक्टिविटी देखने को मिलेगी।

इसके साथ ही कंपनी द्वारा इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डाटा भी ऑफर कर रही है। यानी कि अगर आप जियो कंपनी के वेलकम ऑफर के लिए सिलेक्ट हो जाते हैं, तो आपको अनलिमिटेड 5G डाटा भी मिलेगा साथ ही इस प्लान में आपको 100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा देखने को मिलती है।

जिओ कंपनी द्वारा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही इस प्लान में आपको JioTV, JioCinema JioSecurity, JioCloud एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है।

यह भी पढ़े: JIO कस्टमर्स के लिए खुशखबरी, जिओ की सर्विस हुई थी डाउन अब कंपनी देगी 2 दिन फ्री अनलिमिटेड प्लान?

Jio New Year Offer Plan Rs : जियो का 2999 रुपये वाला प्लान

जिओ के हैप्पी न्यू ईयर वाले प्लान के साथ आपको 2.5 जीबी डाट प्रतिदिन की सुविधा उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन कि है। अगर आप जिओ के इस प्लान को ले लेते हैं, तो आपको साल भर तक कोई भी दूसरा रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं होगी आपको इस प्लान में जो द्वारा बेहतरीन सर्विस उपलब्ध करवाई जाएगी।

जिओ के 2,999 रुपए वाले रिचार्ज प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही कंपनी द्वारा इस प्लान में हाई स्पीड इंटरनेट 5G डाटा की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जा रही है। इस प्लान में JioTV, JioCinema JioSecurity, JioCloud एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

निष्कर्ष

आज के आर्टिकल में हमने आपको Jio New Year Offer के बारे में विस्तार से जानकारी दी है। हम उम्मीद करते हैं, कि आपको यह आर्टिकल मददगार साबित हुआ होगा।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)