Maruti Suzuki Best Selling Car: मारुती सुजुकी की ये 3 कार बिकती हैं सबसे ज़्यादा, इन तगड़े फीचर्स के साथ कीमत भी है लाजवाब

0
30
Maruti Suzuki Best Selling Car
Maruti Suzuki Best Selling Car

Maruti Suzuki Best Selling Car: अगर आप भी एक नई गाड़ी खरीदने का विचार कर रहे हैं, ऐसी कार को चुनिए जिसे सबसे ज्यादा खरीदा जा रहा है। आज हम आपको मारुति सुजुकी की सबसे ज्यादा बिकने वाली 3 कारों के बारे में बता रहे हैं, आपको बता दें कि यह तीनों सिर्फ मारुति ही नहीं, बल्कि देश की भी सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियां हैं।

कौन सी हैं ये तीन गाडियां ?

मारुति सुजुकी ऑल्टो

सबसे पहले बात करें मारुति सुजुकी ऑल्टो की तो ये अक्टूबर 2022 में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। ये दो वेरिएंट में आती है- Alto 800 और Alto K10। कार निर्माता ने अभी हाल ही में ऑल्टो K10 को अपडेट भी किया है।आपको बता दें मारुति सुजुकी ने पिछले महीने ऑल्टो की 21,260 यूनिट्स बेची हैं। बता दें कि ऑल्टो 800 की कीमत 3.40 लाख रुपये से शुरू होती है। इस कार के टॉप वेरिएंट में Android Auto और Apple CarPlay के साथ आपको इसमें 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री और फ्रंट पावर विंडो जैसे फीचर्स मिलेंगे।

मारुति सुजुकी वैगन आर

दूसरी कार है Maruti Suzuki Wagon R लंबे समय से कंपनी की एक बेस्ट सेलिंग कार रही है। अक्टूबर 2022 में यह Maruti Suzuki के लिए दूसरी सबसे अधिक बिकने वाली कार है।आपको बता दें कि अभी पिछले महीने इसकी 17,945 यूनिट्स की बिक्री हुई है। मारुति की इस हैचबैक में 7 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले, चार स्पीकर वाला म्यूजिक सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और फोन कंट्रोल और 14 इंच के अलॉय व्हील भी आपको मिलते हैं।

यह भी पढ़े:  Cheapest CNG Cars: अब बाइक की कीमत मे मिलेगी मारुती की ये कारें, 65 हज़ार से हो रही शुरुवात

मारुति सुजुकी स्विफ्ट

तीसरी कार है अक्टूबर 2022 में तीसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली मारुति सुजुकी मॉडल स्विफ्ट हैचबैक। मारुति सुजुकी ने अभी पिछले महीने इसकी 17,231 यूनिट्स की बिक्री की। इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 5.92 लाख रुपये से शुरू होती है।साथ ही साथ इसमें आपको 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, क्रूज कंट्रोल, ऑटो एसी और एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी हेडलाइट्स जैसे फीचर्स मिलते हैं।

यह भी पढ़ें- Tulsi Plant Tips: तुलसी की जड़ के साथ करें ये काम, कभी नहीं होगा धन का भंडार खाली