Sunny Leone से जुडी 10 रोमांचित बाते | Awesome facts about sunny leone |

दोस्तों आज हम उस मशहूर हस्ती के बारे में 10 चौंकाने वाली बात जानेंगे जिसने हो सकता है आपकी आधी हार्ड डिस्क भर रखी हों।

01. ज्यादातर लोगों को केवल सनी लियोन की फिल्म मतलब है पर शायद कुछ लोगों को पता होगा कि उनका असली नाम कर KARENJIT KAUR VOHRA है।

02. सनी लियोन ने 19 वर्ष की उम्र में ही एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली थी उससे पहले जर्मन बेकरी न्यू नामक ऑयल कंपनी में काम करती थी।

03. टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में सनी लियोन ने बताया कि उन्हें तो मोफोबिया है इस फोबिया से ग्रस्त लोगों को कीड़ों मकोड़ों से बहुत डर लगता है।

04. सनी लियोन ने बॉलीवुड 2005 की फिल्म कलयुग में क्या था पर मूवी रिलीज होने से पहले सनी लियोन फिल्म के डायरेक्टर Mohit Surj से 1 मिलियन डॉलर की मांग करने लगी जिस कारण मूवीस उनका रोल कट करना पड़ा।

05. विकिपीडिया के अनुसार सनी लियोन एक नर्स बनाना चाहती थी पर पैसों की कमी के कारण होने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन करनी पड़ी।

06. सनी लियोन ने अपने करियर में 50 से ज्यादा टर्न फिल्मों में काम करा उसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले जैसे कि XBIZ internet Babe Of the year और AVN best group sex

07. 11.5 मिलीयन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 23 मिलियन फेसबुक फॉलोअर्स के साथ सनी लियोन दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो होने वाली एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस है।

08. TheRichards.com की 2017 की रिपोर्ट के अनुसार सनी लियोन के पास केवल 6.5 मिलियन यूएस डॉलर है यानी कि लगभग 41 करोड रुपए। क्योंकि उन्होंने अपनी आधी से ज्यादा कमाई स्टॉक मार्केट में लगा दी थी।

09. सनी लियोन का पर एक डॉक्यूमेंट्री भी बनी थी जिसका नाम था मोस्टली सनी जिसे दिलीप मेहता ने डायरेक्ट किया था और यह डॉक्यूमेंट्री टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 11 सितंबर 2016 को रिलीज हुई थी।

10. बॉलीवुड मूवी जिस्म 2 में काम करने के लिए सनी लियोन ने $250 लिए थे मतलब कि लगभग डेढ़ करोड़ रुपए।