Kangana Ranaut नें ऐसी बात बोलकर पूरे Bollywood से ले डाला पंगा |

0
94

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना राणावत (Kangana Ranaut) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में बिजी चल रही है। एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म धाकड़ को लेकर जमकर इंटरव्यू भी दे रही है । वही कंगना राणावत (Kangana Ranaut) अपने हाल में ही दिए एक इंटरव्यू में बयान को लेकर सुर्खियों में है। कंगना राणावत (Kangana Ranaut) ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका कोई दोस्त नहीं है, साथ ही उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में से वो किसी इंसान को अपने घर पर बुलाना भी पसंद नहीं करेंगी ।

Kangana Ranaut

 

आपको बता दें कि कंगना हमेशा से बॉलीवुड पर निशाना साधती रहती है ज़ब भी वो कोई मिडिया इंटरेक्शन करती है बॉलीवुड से जुड़ा उनका बयान जरूर वायरल हो जाता है। हाल ही में कंगना राणावत (Kangana Ranaut) से एक इंटरव्यू में जब पूछा गया कि बॉलीवुड से किन तीन लोगों को वो सन्डे ब्रंच के लिए इनवाइट करेंगी इस पर कंगना नें मैंने जवाब दिया कि बॉलीवुड से तो इस सेवा के लायक कोई भी नहीं है घर तो बुलाओ ही नहीं बिल्कुल भी नहीं। बाहर कहीं मिल तो ठीक है पर घर मत बुलाओ। वही कंगना राणावत (Kangana Ranaut) से आगे बातचीत के दौरान उनका बॉलीवुड से कोई सिंगल दोस्त नहीं है इसका जवाब देते हुए कगना ने कहा कि नहीं बिल्कुल नहीं यें लोंग मेरे दोस्त बनने के लायक ही नहीं है इसके क्वालिफिकेशन चाहिए होती है।

Kangana Ranaut  नें बॉलीवुड को लेकर कहीं बड़ी बात ?

कंगना राणावत (Kangana Ranaut) का यह बयान सीधा सीधा बोल दिया कि बॉलीवुड से कोई उनका दोस्त नहीं है और ना ही बनने के लायक है। आपको बता दें कुछ दिन पहले ही जब सलमान खान ने कंगना की धाकड़ फिल्म कों लेकर बधाई दी थी तब कंगना ने इस पर जवाब देते हुए कहा था कि अब मैं कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं। दरअसल सलमान खान ने ट्वीट किया था कि कंगना को उनकी फिल्म के लिए बधाई और शुभकामनाएं। वहीं कंगना ने उनके इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था कि थैंक यू मेरे दबंग हीरो अब मैं कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं। सलमान खान से तारीफ मिलने के बाद भी कंगना का बॉलीवुड पर इस तरह का बयान अब हर किसी को चौका रहा है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही कंगना राणावत ने बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए कहा था कि यें लोग मेरी फिल्म धाकड़ पर बोलने से डर रहे हैं। अजय देवगन और अक्षय कुमार पर तंज कसते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि यह लोग फोन कॉल करके तो तारीफ करते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर बोलने से कतराते है।

यह भी पढ़े : Raj Thackeray का विरोध कर रहे BJP सांसद brij bhushan Singh कों मिला बडा समर्थन ?

Kangana Ranaut की फ़िल्म धाकड़ कब होगी रिलीज !

Kangana Ranaut

कंगना राणावत बॉलीवुड पर तंज कस रही है और अब उन्होंने फिर से इंडस्ट्री में कोई दोस्त ना होने की बात बोलकर सुर्खियां बना दी है। आपको बताते चलें कंगना की फिल्म धाकड़ में एजेंट अग्नि के किरदार में नजर आने वाली है इस फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन, रामपाल और दिव्या दत्ता भी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म 20 मई को थिएटर्स में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े : ज्ञानवापी मस्जिद के बाद अब मथुरा की प्रसिद्ध शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग उठी ।