Shilpa Shetty Feels Regrets Her Comeback In Bollywood With Hungama 2

फ्लॉफ के धब्बे से बचने के लिए शिल्पा शेट्टी ने बड़ा ही अनोखा तरीका अपनाया है। मतलब यह उम्मीद नहीं की जा सकती कि शिल्पा शेट्टी ऐसी हरकत कर सकती हैं ऐसे आप जब सुनेंगे तो आपको अपने कानों पर भरोसा नहीं होगा। पिछले साल रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म हंगामा टू से शिल्पा शेट्टी ने 14 साल बाद फिल्मों में वापसी की थी हंगामा टू को हर जगह शिल्पा शेट्टी के नाम पर ही प्रमोट किया गया था। शिल्पा ने भी हंगामा टू का यह कहकर प्रमोशन किया कि वह 14 साल बाद फिल्मों में लौट रही है लेकिन यह फिल्म रिलीज होते ही फ्लॉप हो गई। अब शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा 17 जून को रिलीज हो रही है तो शिल्प नें यही दोहराना शुरू कर दिया है कि वह 14 साल बाद बड़े पर्दे पर निकम्मा से वापसी कर रही हैं। जब शिल्पा शेट्टी से यह पूछा गया कि वह पिछले साल ही 14 साल बाद फिल्मों में वापसी कर चुकी है तो इसके जवाब में शिल्पा नहीं मैसबल इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह हंगामा टू को अपना कमबैक नहीं मानती और वह फिल्म में अपने किरदार से बिल्कुल भी खुश नहीं है। उन्होंने कहा हंगामा टू मेरी कमबैक फिल्म नहीं थी वह मेरी पहली कमबैक फिल्म कभी होनी भी नहीं चाहिए

वाह शिल्पा… यह टैलेंट किसी दूसरे एक्टर में नहीं मिलेगा

मैंने वह फिल्म इसलिए की क्योंकि मैं इसके कों प्रोड्यूसर रतन जी को कभी ना नहीं कह सकती उन्होंने मुझे इंडस्ट्री से मिलवाया मेरी पहली फिल्म बाजीगर को रतन जी ने ही प्रोड्यूस किया था। हालांकि आपको यह भी बता दें कि साल 2014 में एक फिल्म बिटिया हुई थी इस शिल्पा शेट्टी ने प्रोड्यूस किया था इसमें उनका एक आइटम सॉन्ग भी था लेकिन फिल्म जैसे ही फ्लॉप हुई तो शिल्पा शेट्टी ने इसे भी अपने करियर की लिस्ट डिलीट कर दिया शिल्पा शेट्टी अपनी आखिरी फिल्म अपने को बता रही हैं जिसमें उन्होंने सनी देओल बॉबी देओल और धर्मेंद्र के साथ काम किया था मतलब यह सही है जो फिल्म फ्लॉप हो जाए उसे अपने करियर से ही डिलीट करते रहो अगर निकम्मा भी फ्लॉप हो गई तो फिर शिल्पा क्या कहेंगे कि उन्होंने कहा कि नहीं किया यह फिल्म तो उन्होंने डायरेक्टर के कहने पर कर ली थी।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)