Arjun Kapoor Reveals That ‘Salman Khan Is The Reason I Became An Actor

सलमान खान और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के सबसे बड़े दुश्मन माने जाते हैं। अर्जुन कपूर ने पहले सलमान की बहन अर्पिता को डेट किया और फिर उन्हें छोड़कर आज उनकी भाभी मलाइका अरोड़ा के साथ रस्ते में है। अर्जुन सलमान को एक पल भी फूटी आंख नहीं सुआते लेकिन अब इतने सालों में अर्जुन ने सलमान को लेकर कुछ ऐसा कहा है जिसकी उम्मीद किसी ने भी नहीं की होगी। अर्जुन कपूर ने अपने 10 साल के फ़िल्मी करियर में 7 फ्लॉफ फिल्में दी है। वों इस दौर के सबसे ज्यादा ना पसंद किए जाने वाले एक्टर्स में से एक है।

सलमान की वजह से बना फ्लॉप हीरो !

अब अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वों तो डायरेक्टर बनना चाहते थे लेकिन सलमान खान के कहने पर वों हीरो बन गए। अर्जुन कपूर सलमान खान के बारे में बात करना तो दूर उनका नाम तक अपनी जुबान पर नहीं लेते लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा है कि आज जो वों हीरो बने हैं उसकी तरफ एक वजा है वों है सलमान खान, अर्जुन ने कहा कि मैं डायरेक्टर बनना चाहता था और मैं उसी रास्ते पर चल रहा था फिर ज़ब मेरी मुलाकात सलमान से हुई है तो उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हारे अंदर कुछ खास है और तुम्हें एक्टिंग करनी चाहिए। इसके बाद मैंने बैरी जॉन का एक्टिंग स्कूल ज्वाइन करा और एक्टर बनने के रास्ते पर चल पड़ा और फिर वजन घटाकर मैंने फिल्म साइन की।

अर्जुन कपूर का सलमान खान की एक्स भाभी सें क्या है संबंध !

अर्जुन कपूर ने अपने करियर की शुरुआत परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म इशकजादे से की थी। इसके बाद इसके बाद डामाडोल करियर के साथ उन्होंने टू स्टेट्स में काम किया और वों भी हिट रही। इसके अलावा अर्जुन के करियर में कोई ऐसी फिल्म नहीं रही जिसनें उनके करियर कों संवारा हो। अर्जुन कपूर को इसलिए भी ट्रोल किया जाता है कि फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी उन्हें फिल्मों में साइन कर लिया जाता है और इसके साथ ही लोग उनकी एक्टिंग का भी खूब मजाक उड़ाते हैं और अब जब लोगों को पता चलेगा कि अर्जुन कपूर को हीरो बनाने में सलमान खान का हाथ है तो शायद उनका मजाक और ज्यादा उड़ाया जाएगा। फिलहाल तो एक वक्त पर सलमान के बेहद करीब रहें अर्जुन अब उनके दुश्मन नंबर वन बन चुके हैं और इसकी एक वजह है उनकी एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा को डेट करना।