IIFA 2022: Vicky Kaushal Wins Best Actor & Kriti Sanon Is Best Actress, Full List Of Winners

देश क़े सबसे बड़े अवॉर्ड आइफा 2022 का ऐलान कर दिया गया है इस बार बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड ऐसे कलाकारों को दिया गया है जो सच में इस अवार्ड को दिजर्व करते हैं। इस साल बेस्ट एक्टर का अवार्ड विक्की कौशल की झोली में आकर गिरा है विक्की को उनकी फिल्म सरदार उधम सिंह में जबरदस्त रोल निभाने के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया है। विक्की की इस फिल्म ने भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी जलवा काट दिया था। इस फिल्म में बिकनी सरदार उधम सिंह का ऐसा रोल निभाया जो भारतीय सिनेमा के सुनहरे इतिहास में दर्ज हो गया। वहीं दूसरी तरफ इस बार का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड कृति सेनन को उनकी फिल्म मिमी के लिए दिया गया है सभी को पीछे छोड़ते हुए कृति ने यह अवार्ड हासिल कर लिया है। वहीं बेस्ट एक्टर्स सपोर्टिंग रोल का अवार्ड पंकज त्रिपाठी को उनकी फिल्म लूडो के लिए दिया गया है। वहीं बेस्ट एक्ट्रेस फीमेल सपोर्टिंग रोल का अवार्ड साईं ताम्हनकर को फिल्म मिमी के लिए मिला है।

IIFA में असली एक्टर्स की जीत एक-एक स्टार किड का सूफड़ा हुआ साफ

हैरानी की बात यह है कि विक्की कौशल को छोड़ कर यह सारे एक्टर आउटसाइड है। हालांकि विक्की कौशल के पिता शाम कौशल फिल्मों में स्टंट डायरेक्टर का काम करते हैं लेकिन विक्की को करियर में कभी इसका फायदा नहीं मिला उनकी फिल्मों में एंट्री ऑडिशन के बल पर ही हुई है इसलिए उन्हें भी आउटसाइडर ही कहा जाता है। तो इस बार बाहर से आने वाले अपने एक्टर्स ने मैदान फतह लिया है इन एक्टर्स को अवार्ड मिलने पर सभी ने सहमति भी जताई है। खासकर जनता इन्हें अवार्ड मिलने पर खुशी जाहिर कर रही है क्योंकि अवार्ड असली टैलेंटेड एक्टर को दिए गए हैं।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)