सलमान खान की फिल्म में एक साथ 10 हीरोइनों की एंट्री !

सलमान खान की फिल्म एक साथ 10-10 हीरोइन है नजर आने वाली है। सुनकर चौंकिएगा मत क्योंकि यह डील फाइनल हो चुकी है और काम भी शुरू हो गया है। सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान की सुपरहिट फिल्म नो एंट्री के सीक्वल नो एंट्री में एंट्री की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई है। अनीस बजमी के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को लेकर ही ईटाइम्स नें पर बड़ा खुलासा किया है। बताया गया है कि इस फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान तीनों ट्रिपल रोल में होंगे और हिसाब से एक हीरो के खाते में तीन-तीन हीरोइन आएंगी और बाकी एक हीरोइन जिसके पीछे ट्रिपल रोल में यें तीनों एक्टर पड़ेंगे।

नो एंट्री टू में नहीं मिलेगा पुरानी हीरोइनों को मौका ?

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में पुरानी चारों एक्ट्रेस बिपाशा बसु, ईशा देओल, लारा दत्ता और सेलिना जेटली नजर नहीं आएंगी। जिस वक्त नो एंट्री रिलीज हुई थी तब यें चारों एक्ट्रेस कुमारी और अब इन सभी की शादी हो चुकी है। साल 2005 में रिलीज हुई नो एंट्री और जवाब जबरदस्त हिट हुई थी लंबे वक्त से अनीश फिल्म का सीक्वल बनाने की कोशिश में जुटे थे लेकिन अब आकर उन्हें सफलता मिल गई है। फ़िल्म पर काम शुरू हो गया है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू होने वाली है। इस फिल्म की कहानी को लेकर अभी सारी डिटेल्स को छिपाकर रखा गया है।

नो एंट्री फिल्म की क्या थी कहानी ? क्यों हो गई थी सुपरहिट !

पहली फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान अपनी बीवी को छोड़कर बिपाशा बसु से चक्कर चलाते हैं और लास्ट में तीनों अपनी बीवी के हाथों पकड़े जाते हैं। उस वक्त अनीस बज्मी ने आपने डायरेक्शन से इस फिल्म में कमाल कर दिया था। बेहतरीन कॉमिक डायलॉग की वजह से फ़िल्म सुपर हिट हो गई थी लेकिन अब 17 साल बाद आने से इस फिल्म पर हाथ आजमा रहे हैं। अनीश की आखिरी फिल्म भूल भुलैया 2 सुपर डुपर हिट रही है फिल्म 175 करोड़ कमा चुकी है और 200 करोड़ के क्लब में एंट्री कर गई है। अनीश कमाल के डायरेक्टर हैं आप देखते हैं कि वों इस ट्रिपल रोल और 10 हीरोइनों के साथ क्या गजब करते है।