फिल्म निर्माता Prakash Jha ने Bollywood को कह दी ये बड़ी बात।

0
14
Prakash Jha

नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म निर्माता प्रकाश झा (Prakash Jha) इस वक्त वेब सीरीज आश्रम 3 को लेकर चर्चा में है। चार दशकों से भी ज्यादा साल से फिल्में बना रहे प्रकाश झा (Prakash Jha) ने बॉलीवुड (Bollywood) के कई बड़े एक्टर और एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है। और अब बॉलीवुड वर्सेस साउथ (Bollywood vs  South) को लेकर छिड़ी बहस के बीच फिल्म मेकर प्रकाश झा (Prakash Jha) ने बॉलीवुड स्टार्स को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है।

Prakash Jha
Prakash Jha

बॉलीवुड एक्टर्स को एक्टिंग नहीं आती है : Prakash Jha

प्रकाश झा का मानना है कि बॉलीवुड एक्टर्स को एक्टिंग नहीं आती है । गोवा फेस्ट 2022 में बातचीत के दौरान प्रकाश झा ने बॉलीवुड एक्टर्स की एक्टिंग स्किल्स पर सवाल उठाते हुए कहा, “मै यहाँ एक्टर्स के साथ काम करके चिढ़ गया था, वह जानते ही नहीं है कि एक्टिंग क्या है और किस बारे में है ” आज तक किसी भी एक्टर ने मुझसे ना तो सूट के दिनों बारे में पूछा और ना ही यह पूछा कि सूट की टाइमिंग क्या है। लोकेशन क्या है। एक्शन सीक्वेंस कैसे होंगे। और भी बहुत कुछ।
प्रकाश झा ने आगे कहा, बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्टर्स के बीच यह बड़ा फर्क है। हॉलीवुड में एक्टर्स वर्कशॉप अटेंड करते हैं प्रैक्टिस करते हैं और अपनी आर्ट को सुधारते हैं। प्रकाश झा ने बताया कि अपने स्किल और काम को बेहतर बनाने के लिए उन्होंने वर्कशॉप अटेंड किए हैं। वह वर्कशॉप में एक स्टूडेंट की तरह शामिल होते थे जिससे उन्होंने एक एक्टर की भाषा को समझा और शेक्सपियर और नाटकों में प्रदर्शन भी किया।

यह भी पढ़े : Kanpur Viral Video : पुलिस कमिश्नर के घर के बाहर धरने पर बैठा ये बुजुर्ग, जानिए क्या है मामला ?

प्रकाश झा की डायरेक्ट हुई आखिरी फिल्म 2019 में आई थी। जिसका नाम, ” परीक्षा द फाइल टेस्ट” था। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हुई थी साल 2020 में प्रकाश झा बॉबी देओल को लेकर सुपरहिट वेब सीरीज आश्रम बनाई। जिसका अब तीसरा पार्ट यानी आश्रम 3 अब रिलीज होने वाला है। अब फिल्म मेकर प्रकाश झा के बयान पर बॉलीवुड सितारों का क्या रिएक्शन आता है इसका इंतजार है। फिलहाल इस खबर में इतना ही।