पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड को धो डाला जानिए पंकज ने क्या कहा ?

आज के दौर के सबसे सुपरहिट एक्टर पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड को आईना दिखा दिया है। पंकज ने यें खुलासा कर सबको चौंका दिया है कि उन्होंने बड़े-बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों को लात मार दी। पंकज ने कहा कि इन मुश्किलों में भी मैं अपनी शर्तों पर काम कर रहा हूं और हमेशा करता रहूंगा। पंकज नें बॉलीवुड की धुलाई करते हुए कहा कि यहां हर एक्टर को समान अवसर मिलना चाहिए ऐसा ना हो कि बस चुनिंदा एक्टर्स कोई काम दिया जा रहा है। बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने कहा बहुत यहां बहुत सारी बाधाएं, चुनौतियां, प्रतिस्पर्धा, असुरक्षा है लेकिन इसके बावजूद मैं यहां अपने नियमों और शर्तों पर काम कर रहा हूं, और लोगों ने मुझे स्वीकार भी किया है। मैंने सम्मान पूर्वक बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों से इनकार कर दिया क्योंकि यें मेरे लिए रोमांचक नहीं है और दूसरे एक्टर से इसी ऑफर को स्वीकार कर लिया।

पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड को लेकर किया बड़ा खुलासा

जब पंकज से पूछा गया कि बॉलीवुड में आप क्या बदलाव करना चाहते हैं. तों इसके जवाब में उन्होंने कहा मैं इस इंडस्ट्री के बारे में यें बदलना चाहूंगा कि आप कलाकार की कीमत बहुत जल्दी तय कर लेते हैं। मूल्य तय ना करें सभी को समान अवसर देने की कोशिश करें हालांकि यें एक बिजनेस है और इसमें सभी को समान अवसर कैसे मिल सकते हैं लेकिन कई बार मेरे जैसी प्रतिभाओं को फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए कुछ समय चाहिए। मुझसे अधिक प्रतिभाशाली लोग आज भी अपनी जगह खोजने के लिए कतार में खड़े हैं।

आज के दौर के बड़े-बड़े स्टार पंकज त्रिपाठी के साथ काम करना चाहते हैं

एक तरफ जहा एक्टर्स बस बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्में करना चाहते हैं तो वही पंकज त्रिपाठी बड़े प्रोडक्शन हाउस ज्यादा अच्छी कहानियों को प्राथमिकता देते हैं और इसीलिए आज पंकज बड़े-बड़े एक्टर्स को पीछे छोड़कर लोगों के दिलों पर छा गए। पंकज ने साफ संदेश दिया है कि पैसों से उनकी प्रतिभा को नहीं खरीदा जा सकता वों हमेशा अच्छे कंटेंट वाली फिल्में करेंगे। आज के दौर में हर बड़ा एक्टर पंकज त्रिपाठी के साथ काम करना चाहता है पंकज त्रिपाठी पिछले ही दिनों सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म कागज में नजर आए थे। इसके अलावा पंकज ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ ओ माय गॉड 2 की शूटिंग पूरी की है। पंकज त्रिपाठी ने बड़े-बड़े कलाकारों को पानी पिला दिया है।