India vs ENG: Virat Kohli का Jonny Bairstow को छेड़ना India को पड़ा भारी |

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांचवें और अंतिम टेस्ट मुकाबले कें तीसरे दिन का खेल जारी है। आप बता दें कि तीसरे दिन इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो नें ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया, जॉनी बेयरस्टो ने पांचवें टेस्ट के तीसरे दिन 106 रनों की तूफानी पारी खेली। जॉनी बेयरस्टो नें 140 गेंदों में 106 रनों की पारी खेली जिसमें बल्लेबाज ने 14 चौके और 2 छक्के लगाए लेकिन शायद जॉनी बेयरस्टो यें शतक ना लगाते अगर विराट कोहली मैदान में यें बड़ी गलती ना करते। आपकों बता दें कि आज पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान पर पूरे जोश में नजर आए जहां उन्होंने कई मौकों पर गेंदबाजों का हौसला बढ़ाने का काम किया लेकिन इसी बीच विराट कोहली नें जॉनी बेयरस्टो को निशाना बनाया जहां विराट कोहली ने जॉनी बेयरस्टो कों स्लेज करना शुरू किया।

न्यूजीलैंड टेस्ट श्रृंखला कें अब भारत के खिलाफ भी जॉनी बेयरस्टो का शानदार प्रदर्शन जारी

आपको बता दें कि जॉनी बेयरस्टो न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला से ही गजब की फॉर्म में है। विराट कोहली ने इसी बात को ध्यान में रखते हुए जॉनी बेयरस्टो का ध्यान भटकाने के लिए उन्हें स्लेज करना शुरू किया। विराट कोहली ने लगातार उन्हें गेंदबाज को देखने का इशारा भी किया बीच बहस बाजी भी देखी गई इस दौरान विराट कोहली लगातार जॉनी बेयरस्टो पर शब्दों से प्रहार कर रहे थे। वही जॉनी बेयरस्टो विराट कोहली की बातों को अनदेखा करते हुए अपने खेल पर ध्यान लगा रहे थे। बस फिर क्या था विराट कोहली का जॉनी बेयरस्टो को भड़काना टीम इंडिया पर भारी पड़ गया और जॉनी बेयरस्टो ने 106 रनों की तूफानी पारी खेली। एक वक्त ऐसा लग रहा था कि जॉनी बेयरस्टो जब तक मैदान पर खड़े रहेंगे इसी तरह से प्रहार करते हुए टीम को 350 रनों के भी पार भी पहुंचा देंगे। लेकिन अंत में भारतीय दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने जॉनी बेयरस्टो को चलता किया सबसे खास बात यें रही कि जॉनी बेयरस्टो का कैच विराट कोहली ने लपका। हालांकि इसके बाद भी विराट कोहली शांत नहीं रहे और उन्होंने जॉनी बेयरस्टो को ड्रेसिंग रूम जाने का भी इशारा किया।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)