Ind vs ENG: Virat Kohli का बल्ला खामोश, दूसरी पारी में भी रनों के लिए तरसे | तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 125 रन |

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांचवें और ऐतिहासिक टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम को एक बार फिर से बड़ी विकेट का सामना करना पड़ रहा है। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली 20 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे हैं, आपको बता दें कि विराट कोहली जो की दूसरी पारी में शानदार लय में नजर आ रहे थे उन्होंने बेन स्टोक्स की गेंद पर अपना विकेट गंवा दिया। विराट कोहली जिन्होंने कवर ड्राइव के साथ पारी की शुरुआत की जिसके बाद ऐसा लग रहा था कि शायद विराट कोहली तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक एक बड़े स्कोर तक पहुंचेंगे। लेकिन विराट कोहली ने एक बार फिर से सभी फैंस को निराश किया और पूर्व कप्तान मात्र 20 रन बनाकर ही अपना विकेट गवा बैठें।

किस्मत ने भी छोड़ा कोहली का साथ पूर्व भारतीय कप्तान कों इंग्लैंड के मौजूदा कप्तान ने किया आउट

इस दौरान मजेदार बात यें रही कि पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का कैच पूर्व इंग्लिश कैप्टन जो रूट ने पकड़ा और उनका विकेट वर्तमान समय के इंग्लिश कप्तान बेन स्टोक्स नें निकाला। विराट कोहली जहां दूसरी पारी में 20 रन बनाकर आउट हुए हैं वहीं पहली पारी में भी विराट का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा था, जहां बल्लेबाज ने मात्र 11 रनों का ही योगदान दिया था। विराट कोहली पिछले ढाई साल से टेस्ट क्रिकेट में अपनें फॉर्म से जूझ रहें है और इस ऐतिहासिक टेस्ट मुकाबले में भी विराट कोहली आसानी से अपना विकेट गंवा बैठे। विराट कोहली से इस पारी में सभी कों रनों से उम्मीद थी लेकिन एक बार फिर से विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को निराश करते हुए भारतीय टीम को दबाव में डाल दिया है।

चेतेश्वर पुजारा ने खेली अर्धशतकीय पारी

चेतेश्वर पुजारा नें दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ दिया है पुजारा नें अपनी पारी में 139 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौको की मदद सें 50 रन बनाए है। तीसरे दिन का खेल खत्म होनें तक दूसरी पारी में भारत का स्कोर 45 ओवरों में 3 विकेट कें नुकसान पर 125 रन है. चेतेश्वर पुजारा 50 तों वही ऋषभ पंत 30 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है।