Breaking News: Salman Khan And His Father Salim Khan Receive Threat Letter, सलमान खान और उनके पिता कों जान से मारने की धमकी !

0
53

जिस बात का डर था वही हुआ सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को जान से मारने की धमकी दी गई है। सलीम खान को एक लेटर मिला है जिसमें लिखा है कि तुम्हारा और तुम्हारे बेटे सलमान का हाल मूसे वाला की तरह करेंगे। सलीम खान कों यह लेटर मुंबई में बांद्रा बैंड स्टैंड के पास से मिला है। दरअसल सलीम खान रोज की तरह अपनी सिक्योरिटी के साथ वॉक करने निकले थे वह आम तौर पर एक जगह पर रुक कर ब्रेक लेते हैं आज भी सलीम खान ने उसी जगह पर रुककर ब्रेक लिया जिस बेंच पर बैठे वहां एक चिट्ठी थी। जिसे उनके सिक्योरिटी गार्ड ने देखा कि में लिखा था कि सलमान खान और सलीम खान तुम्हारा हाल भी वैसा होगा जैसा सिद्धू मूसेवाला (Sidhu moosewala) का हुआ सलीम खान इस चिट्ठी को पढ़ कर घबरा गए और उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत बांद्रा पुलिस स्टेशन में कि पुलिस मामले को बहुत गंभीरता से लिया है पुलिस बैंड लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह चिट्ठी वहां किसने छोडी।

सिद्धू मूसेवाला की तरह सलमान और उसके बाप को मारेंगे

पिछले दिनों खबर आई थी कि सिद्दू मूसे वाला की हत्या के बाद मुंबई में सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हालांकि यह खबर महज अफवाह थी। तब पुलिस ने कहा था कि सलमान को जरूरत के मुताबिक पहले से ही सुरक्षा दी गई है लेकिन अब जिस तरह से खुलेआम सलमान और सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली है उसमें पुलिस के होश उड़ा दिए है। पुलिस इस मामले में बिल्कुल रिस्क नहीं लेना चाहती 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसे वाला की हत्या कर दी गई थी, सिंगर सिद्दू मूसे वाला की हत्या के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का हाथ बताया गया। लॉरेंस ने साल 2018 में सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी, उसनें हत्या कराने के लिए अपने बदमाशों को उनके घर की रेकी करने भेजा था लेकिन जब बदमाश हथियार लेने वापस आए तो पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। सिद्दू मूसे वाला केस में पंजाब पुलिस ने लॉरेंस को रिमांड पर ले लिया है लेकिन लॉरेंस के बुर्के बहुत ताकतवर है उसके गैंग में 700 से ज्यादा लोग हैं। इसलिए सलमान पर बहुत ज्यादा खतरा है इसलिए पुलिस भी इस मामले में कोई ढील नहीं दे रही पुलिस की कई टीमें सलमान और उनके पिता को जान से मारने की धमकी देने वाले की तलाश में जुट गई है।