Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बने 57 साल की उम्र मे पिता, बच्चे की मा का नाम जान आप भी रहे जाएंगे दंग

Salman Khan: सलमान खान 57 साल की उम्र में पिता बनने जा रहे हैं , आपने सलमान खान की फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके जरूर देखी होगी इसमें सलमान खान की पत्नी ( रानी मुखर्जी ) निसंतान थी तब उन्होंने किराए पर गर्भ धारण किया जिससे उन्हें संतान सुख की प्राप्ति हुई थी अब असल जिंदगी में भी सलमान खान कुछ ऐसा ही करने जा रहें हैं।

पिता बनना चाहते हैं सलमान खान

सलमान खान 57 की उम्र में बनने वालें हैं बच्चे के पिता, माँ है सलमान से भी बड़ी सुपर स्टार और माँ का नाम जान कर आप सब भी चौक जायेंगे क्योंकि इतनी सारी संपत्तियों को संभालने के लिए एक या दूसरे की आवश्यकता होती है। हालांकि, सलमान खान ने पहले से ही अपनी कई संपत्तियां दान कर दी हैं, इसलिए सलमान खान के बाद भी उनकी सारी संपत्ति दान कर दी जाएगी।

लेकिन इसके बावजूद सलमान खान पिता होने का सुख पाना चाहते हैं और वह भी सरोगेसी के जरिए। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आमिर खान की पत्नी किरण राव, शाहरुख खान की पत्नी गौरी, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अब प्रीति जिंटा सभी सरोगेसी के जरिए माता-पिता बन गए हैं। सलमान खान के बाद भी उनकी सारी संपत्ति दान कर दी जाएगी।

क्या है माँ का नाम ?

सलमान खान अब 57 साल की उम्र में बच्चे के पिता बनने जा रहें हैं बच्चे की माँ का नाम जान कर आप भी चौंक जाएंगे। आपको बता दें कि सलमान खान से पहले भी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने सरोगेसी के जरिए 2 बच्चों को जन्म दिया, जिनमें से एक बेटा और एक बेटी थी। ये ट्रेंड काफी समय से चल रहा है और अब सलमान खान ने भी इसे जारी रखने की इच्छा जताई है।भले ही वह 56 साल के हैं। लेकिन सलमान खान ने पिता बनने की इच्छा जाहिर की है। अब यह स्पष्ट है कि अगर कोई आदमी शादी नहीं करेगा तो वह पिता कैसे बनेगा। तो सलमान खान भी सरोगेसी के जरिए पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त करना चाहते हैं और उन्होंने कई बार पहले भी इस बात जिक्र भी किया है।

लोकप्रिय हैं सलमान

बात करें सलमान खान की लोकप्रियता की तो उन्होंने अपनी मेहनत और लगन के दम पर बॉलीवुड में अपने जीवन में लाखों की दौलत हासिल की है। सलमान खान बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेता हैं और लोग सबसे ज्यादा उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं। सलमान खान ने अब तक बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में की हैं जो एक से बढ़कर एक है साथ ही साथ सुपरहिट हैं। इससे उन्होंने करोड़ों रुपये की संपत्ति अर्जित की।अब 57 साल की उम्र में सलमान खान बनने जा रहें हैं बच्चे के पिता, माँ का नाम जान कर आप सब भी चौंक जाएंगे और वो सलमान खान से भी बड़ी सुपर स्टार हैं।

यह भी पढ़ें- Solar Energy: सर्दियों मे अब ना करें बिजली के बिल की चिंता, हीटर और गीज़र चलाने पर भी इस तरह से आएगा जीरो चार्ज

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)