Salman Khan पर बच्चों की तस्करी के लगे आरोप? कोर्ट में पहुंचा केस

0
6

एक बार फिर सलमान खान का फॉम हाउस चर्चा में आया है, चर्चा ऐसी बात की हो रही जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) और उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ (Ketan Kakkad) के विवाद खड़ा हो गया है। फिलहाल मामला कोर्ट में सलमान खान (Salman Khan) नें भी अपने पड़ोसी पर मान हानि का मामला दर्ज कराया है, सलमान खान (Salman Khan) का कहना वो उनपर कई तरह के गंभीर आरोप लगा रहे हैं, उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। क्या है, पूरा मामला आपको बतातें इस विवाद के बारे में यह पूरा विवाद सलमान खान (Salman Khan) के फार्म हाउस और उससे जुडी जमीन को लेकर शुरू हुआ। इस मामलें पर सलमान खान (Salman Khan) पर बच्चों की तस्करी में शामिल होने और डील गैंग में जुड़े होने के आरोप लगे यही नहीं बात यह तक आई की सलमान खान (Salman Khan) के फॉम हाउस में लाशें गड़ी है। अब जाहिर है आपके मन में सवाल जरूर उठे होंगे तो फिक्र ना कीजिए इस मामले को बेहतर तरीके से हम आपको इस रिपोर्ट में समझानें जा रहे हैं।

Salman Khan पर बच्चों की तस्करी के लगे आरोप? कोर्ट में पहुंचा केस

केतन कक्कर के खिलाफ सलमान ने दर्ज कराया केस?

जिन्हें नहीं पता उन्हें हम बतादें पनवेल में सलमान खान (Salman Khan) एक फॉम हाउस है। यहीं पर पिछले दिन हो उन्हें सांप ने काट लिया था, इसके बगल में केतन कक्कड़ (Ketan Kakkad) की भी जमीन है, उनका दावा है फार्महाउस तक जाने का रास्ता सलमान खान (Salman Khan) नें ब्लॉक कर दिया है। इसके बाद यह विवाद तब शुरू हुआ ज़ब केतन कक्कड़ (Ketan Kakkad) नें एक यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए सलमान खान (Salman Khan) पर कई गंभीर आरोप लगाये। इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) की तरफ से उनके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज किया गया है। लाइवलॉ की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) के वकील प्रदीप गांधी ( Pradeep Gandhi) ने गुरुवार को केतन कक्कड़ (Ketan Kakkad) के पोस्ट और इंटरव्यू कोर्ट के सामने पढ़ें। उन्होंने बताया कि केतन कक्कड़ (Ketan Kakkad) नें आरोप लगाया है कि सलमान खान (Salman Khan) डील गैंग की आड़ में बने हुए है। उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के धर्म पर भी कमेंट किया और कहा कि सेंट्रल पार्टी और स्टेट पर भी पॉलीटिशियन के करीब है। इतना ही नहीं यह भी दावा किया गया था कि सलमान खान (Salman Khan) बच्चों की तस्करी शामिल है, और उनके फार्म हाउस पर फिल्म स्टार की लाशे गड़ी है।

Salman Khan पर बच्चों की तस्करी के लगे आरोप? कोर्ट में पहुंचा केस

केतन कक्कड़ ने सलमान पर लगाए गंभीर आरोप?

केतन कक्कड़ (Ketan Kakkad) के इन आरोपों के जवाब देते हुए सलमान खान (Salman Khan) नें अपने वकील के जरिए कहा कि केतन कक्कड़ (Ketan Kakkad) के यह सभी आरोप बिना किसी सबूत के उनके दिमाग की उपज है। एक प्रॉपर्टी विवाद में आप मेरी पब्लिक इमेज क्यों खराब कर रहे है, आप धर्म को बीच में क्यों ला रहे हैं। मेरी मां हिंदू है मेरे पिता मुस्लिम है, और मेरे भाइयों ने हिंदू लड़की से शादी की है और हम सभी त्यौहार मनाते हैं। यही नहीं सलमान खान (Salman Khan) नें जबाब में यह भी कहा कि आप पढ़े लिखे इंसान है, अंगूठा छाप नहीं इस तरह के आरोप लगाने वाले अंगूठा छाप होते हैं। आज कल सबसे आसान काम कुछ लोगों को इकट्ठा करना सोशल मीडिया पर आना और अपना सारा गुस्सा निकालना है, यही नहीं उन्होंने कहा पॉलिटिक्स में आने की उनकी कोई इच्छा नहीं है। इस मामले को लेकर सलमान खान (Salman Khan) चाहते हैं कि केतन कक्कड़ (Ketan Kakkad) सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से उनके खिलाफ सारा कंटेंट हटाए और आगे भी ऐसे कंटेंट ना डालें यह कोर्ट से सलमान खान (Salman Khan) की अपील है।