Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal का रिश्ता कंफर्म, डेट की फोटो वायरल |

बॉलीवुड में शादियों का दौर चल रहा है एक के बाद एक एक्टर एक्ट्रेस एक शादी कर अपनी नई जिंदगी का आगाज कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी कि सोनाक्षी सिन्हा की शादी का इंतजार भी फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ दूल्हा बने हुए नजर आए थे। अब एक बार फिर सिन्हा को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। काफी समय से चर्चा चल रही है कि सोनाक्षी सिन्हा नोटबुक फिल्म एक्टर जहीर इकबाल को डेट कर रहे हैं। अब हाल ही में दोनों की एक रोमांटिक तस्वीर उनके कॉमन एक्टर वरुण शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दोनों को ब्लॉकबस्टर बताया है।

वरुण शर्मा नें सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए क्या लिखा…?

दरअसल गुरुवार रात सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल मुंबई में एक रेस्टोरेंट में साथ में डिनर करते हुए सपोर्ट किए गए दोनों के रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए भी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुये। इस मौके पर दोनों के साथ फुकरे फिल्म एक्टर वरुण शर्मा भी नजर आए रेस्टोरेंट से लौटने के बाद वरुण ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर सोनाक्षी और जहीर की एक तस्वीर शेयर कि इसे शेयर करते हुए वरुण ने लिखा ओये होये इसे कहते हैं ब्लॉकबस्टर जोड़ी। बता दें कि जहीर और सोनाक्षी अक्सर एक साथ नजर आते हैं दोनों काफी लंबे वक्त से एक दूसरे को जानते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान ने कराई थी जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई थी कुछ ही वक्त पहले जब सोनाक्षी ने अपना ब्यूटी ब्रांड लॉन्च किया था तब वह अपनी डायमंड रिंग प्लांट करती हुई नजर आई थी। उसके बाद से ही दोनों की सगाई के कयास लगने शुरू हो गए थे इतना ही नहीं हाल ही में सोनाक्षी के बर्थडे पर जहीर ने उनका एक क्यूट वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। जिसमे समें दोनों की स्पेशल बॉन्डिंग साफ नजर आ रही थी।

दोनों फिल्म डबल एक्सेल पर कर रहे हैं काम

जहीर ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था जन्मदिन मुबारक हो साक्षी आई लव यू इस वीडियो पर जवाब देते हुए सोनाक्षी ने जहीर को धन्यवाद लव यू टू लिखा था। दोनों की प्यार भरी बातचीत को देखने के बाद ही फैंस नें मान लिया था कि दोनों प्यार में है लेकिन अब तक दोनों ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल नहीं किया है। कुछ रिपोर्ट की मानें तो अब फ्रांस का इंतजार भी खत्म हो सकता है क्योंकि सुनाक्षी जल्द ही जहीर के साथ अपना रिश्ता पब्लिक कर सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों ने हाल ही में एक वीडियो सॉन्ग की शूटिंग खत्म की है खबरों की माने तो दोनों इस म्यूजिक वीडियो के साथ अपना रिलेशनशिप कंफर्म करेंगे इस गाने की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह जल्द ही रिलीज भी हो सकती है। जानकारी के मुताबिक इस गाने का नाम होगा ब्लॉकबस्टर जोड़ी इसके अलावा आने वाले समय में जहीर और सोनाक्षी साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए भी नजर आ सकते हैं। दोनों एक साथ फिल्म डबल एक्सेल पर काम कर रहे हैं इसे हुमा के भाई साकिब सलीम प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)