𝙸𝙿𝙻 -15 𝙼𝚎𝚐𝚊 𝙰𝚞𝚌𝚝𝚒𝚘𝚗: अहमदाबाद और लखनऊ जल्द करेगी अपनी टीम का ऐलान?

𝙸𝙿𝙻 -15 𝙼𝚎𝚐𝚊 𝙰𝚞𝚌𝚝𝚒𝚘𝚗: अहमदाबाद और लखनऊ जल्द करेगी अपनी टीम का ऐलान?

क्या केएल राहुल जायेगे लखनऊ की टीम में क्या श्रेयस अय्यर जाएंगे अमदाबाद की टीम में यह सवाल आज कल हर क्रिकेट फैन के मन में है। लेकिन अब दोनों ही नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ अपने तीनो खिलाडियों की जल्द सैपनें वाली है। कहा जा रहा है इस लिस्ट में कई सारे बदलाव हों सकते है तों चलिए आपको बता तें अहमदाबाद और लखनऊ किन तीन खिलाडियों को अपनी टीम में चुन सकती है। इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL के 15 वें सीजन के लिए फरवरी के दूसरे हफ्ते में मेगा ऑक्शन हो सकता है? इससे पहले मौजूदा आठ टीमों नें अपने फेवरेट खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है। जबकि दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ को अभी अपने पत्ते खोलना बाक़ी है अहमदाबाद टीम के मालिकाना हक वाली कंपनी पर बैटिंग कंपनी के साथ जुड़े होने के आरोप लगे थे। लेकिन अब बीसीसीआई ने उनको हरी झंडी दे दी है साफ है कि कुछ दिनों में दोनों नई टीमें अपने तीन खिलाड़ियों के नाम सबके सामने रख देगी। ऐसे में किन खिलाड़ियों पर पैसों की बारिश होगी और किसको कम पैसों में शामिल किया जाता है यह सवाल अब हर किसी के जहन में है।

𝙸𝙿𝙻 -15 𝙼𝚎𝚐𝚊 𝙰𝚞𝚌𝚝𝚒𝚘𝚗: अहमदाबाद और लखनऊ जल्द करेगी अपनी टीम का ऐलान?

IPL 2022 का मेगा ऑक्शन 13 -14 फरवरी को होगा?

अहमदाबाद और लखनऊ की टीम को आईपीएल के आयोजकों की तरफ से लेटर ऑफ इंटेंट दे दिया गया है।कुछ दिनों में ये अपने तीन तीन खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंप देंगी लखनऊ और अहमदाबाद की टीम जल्द अपनी तीन तीन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करेंगी। जिसमें ज्यादा से ज्यादा दो भारतीय और मैक्सिमम एक विदेशी खिलाड़ी हो सकता है। बताया गया है कि 12 -13 फरवरी को IPL 2022 का मेगा ऑप्शन हो सकता है। आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में जाने से पहले सभी टीमें के पास कम से कम दो खिलाड़ी होंगे मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीम अपने रिटेंशन लिस्ट बसीसीसी को सौप चुकी है। कुछ टीम चार खिलाडियों के साथ गई है जबकि कुछ नें 2 -3 खिलाड़ी अपनी टीम में बनाए रखे। मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स नें 4-4 खिलाडियों रिटेन किया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु राजस्थान रॉयल और सनराइजर्स हैदराबाद ने 3-3 खिलाड़ियों को रिटेन किया वही पंजाब किंग्स ने अपने दो ही पुराने खिलाड़ियों को रिटेन किया है। आईपीएल 2022 के ऑक्शन का मंच सज चुका है और बस इंतज़ार है बस दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ जल्द से जल्द अपने खिलाड़ी बतादें।

𝙸𝙿𝙻 -15 𝙼𝚎𝚐𝚊 𝙰𝚞𝚌𝚝𝚒𝚘𝚗: अहमदाबाद और लखनऊ जल्द करेगी अपनी टीम का ऐलान?

अहमदाबाद और लखनऊ अपनी टीम में किन किन खिलाडियों को कर सकती है शामिल?

लेकिन इसमें भी IPL के मैच की तरह ट्विस्ट आ सकता है क्योंकि जो पहले देखा और सोचा समझा जा रहा था लेकिन अब उससे कुछ उलट हो सकता है। लखनऊ की टीम कप्तान के तौर पर केएल राहुल के साथ जा सकती है लखनऊ की टीम में जॉनी बेयरस्टो और यूज़वेंद्र चहल भी हो सकते हैं। हालांकि इससे पहले राशिद खान और हर्षल पटेल का नाम लखनऊ के लिए सामने आ रहा था। जबकि हैदराबाद की टीम कप्तान के तौर पर डेविड वार्नर के साथ जा सकती हैं अहमदाबाद की टीम ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को अपनी टीम में जोड़ सकती है हालांकि अहमदाबाद के लिए श्रेयस अय्यर कप्तान के तौर पर सामने आ रहे थे। वही हार्दिक पांड्या की अहमदाबाद टीम में जाने की खबर भी पक्की थी IPL 15 सीजन का ऑक्शन का काउंटडाउन शुरू हो चुका है केएल राहुल सबसे ज्यादा पैसा खर्च हो सकता है अगर केएल राहुल अपना मन बदलते हैंऔर लखनऊ की टीम के साथ नहीं जाते तो इस साल या फिर IPL के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन सकते हैं अब देखना होगा कि मेगा ऑक्शन से पहले दोनों टीमें अपने पत्ते कब खोलती है।