IPL 2022: Rashid Khan और Ishan Kishan भी जुड़ सकते है Ahmedabad franchise क़े साथ?

कुछ दिन पहले हमनें आपको बताया था कि अहमदाबाद जों नई IPL टीम आने वाली है उसके कोच हो सकते है आशीष नेहरा? अब कप्तान कों लेकर भी खबरें आने लगी है। ख़बर यह है कि टीम इंडिया क़े ऑलराउंडर जोकि लम्बे वक्त से मैदान से दूर है फॉम और फिटनेस से जूझ रहे है हम हार्दिक पांड्या की बात कर रहे है वह अहमदाबाद टीम क़े कप्तान बन सकते है। साथ ही साथ राशिद खान और ईशान किशन भी इस टीम में शामिल किए जा सकते हैं हार्दिक पांड्या इंग्लैंड में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप से ही फिटनेस से जूझ रहे है। उन्होंने नें पीठ की सर्जरी भी कराई थी लेकिन इसके बावजूद वों बॉलिंग फिटनेस हासिल नहीं कर पाए आईपीएल के पिछले सीजन में उन्होंने बॉलिंग नहीं की आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2021 के शुरुआती मैचों में भी उन्होंने गेंदबाजी नहीं की। इस कारण हार्दिक पांड्या को आखिरकार भारतीय टीम से अपनी जगह गवानी पड़ी मुंबई इंडियंस ने भी उन्हें रिटेन ना करने का फैसला किया। अब देखिए हार्दिक पांड्या जों है वह खुद गुजरात से हैं कहीं ना कहीं फैंस के बीच जो लोकल फैंस है गुजरात के उनके बीच उनकी जो लोकप्रियता है उसको भुनाने की अहमदाबाद फ्रेंचाइजी कर रही है।

IPL 2022: Rashid Khan और Ishan Kishan भी जुड़ सकते है Ahmedabad franchise क़े साथ?

अहमदाबाद टीम के कैप्टन हो सकते हैं हार्दिक पांड्या?

अब जैसे ही या खबर बाहर आने लगेगी कि अहमदाबाद टीम के कैप्टन हार्दिक पांड्या हो सकते हैं। हार्दिक पांड्या उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से प्रैक्टिस करने की कुछ तस्वीरें कुछ वीडियोस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करनी शुरू कर दिए। हार्दिक पांड्या नें वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह फिटनेस पर ध्यान देते देखाई दें रहे हैं। वीडियो में हार्दिक बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं साथ ही गेंदबाजी के लिए वो रन अप लेते हुए देखाई दें रहे है। हार्दिक पांडे पिछले कुछ समय से आउट ऑफ फॉर्म है हालांकि आईपीएल के जरिए वह टीम में वापसी का दावा ठोक सकते हैं। हार्दिक पांड्या के IPL कैरियर की बात करें तो उन्होंने अब तक 66 मैचों में 1 हजार 68 रन बनाए है जबकि उन्होंने सिर्फ 42 विकेट लिए है। हार्दिक पांड्या क़े अलावा ईशान किशन और राशिद खान कों लेकर भी खबरें आ रही हैं राशिद खान जोकि अफगानिस्तान के ऑलराउंडर हैं आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के साथ वह लंबे वक्त से जुड़े रहे हैं। उनको सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी हैदराबाद ने इस बार रिलीज कर दिया था।

IPL 2022: Rashid Khan और Ishan Kishan भी जुड़ सकते है Ahmedabad franchise क़े साथ?

ईशान किशन और राशिद खान भी जुड़ सकते है अहमदाबाद टीम से?

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज ईशान किशन वह भी आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद के साथ जोड़े जा सकते हैं ईशान किशन मुंबई इंडियंस ने रिलीज कर दिया था। लेग स्पिनर राशिद खान की बात करें तो आईपीएल के सबसे सस्ते गेंदबाजों में से एक रहे हैं। लेकिन पिछले सीजन सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा तभी राशिद खान ने 14 मैच में 18 विकेट झटके थे वह टीम की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे इस दौरान उनकी इकोनामी रेट सिर्फ 6.69 थी। वही ईशान किशन ने IPL 2021 में अपने खेल का लोहा दुनिया को मनवाया उन्होंने 10 मैचों में 241 रन बनाए अब तक IPL में ईशान किशन नें 61 मैचों में 1 हजार 452 रन बनाए है। अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के मालिक सीवीसी वेंचर्स कों (BCCI) नें क्लीन चिट दे दी है। लखनऊ अहमदाबाद समय दोनों नई टीमें जल्द ही ऑक्शन पूल से शामिल खिलाड़ियों में से तीन-तीन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने की घोषणा कर सकते हैं। नियम के मुताबिक दोनों टीमें ज्यादा से ज्यादा तीन ही खिलाड़ियों को शामिल कर सकती हैं इसके बाद सभी मेगा ऑक्शन में शामिल होंगी।