IPL 2021 CSK vs DC Match Highlights, दिल्ली की दबंगई जारी चेन्नई सुपर किंग्स को तीन विकेटो से रौंदा!

आईपीएल 2021 का 50 वा मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच सोमवार 4 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई में खेला गया था। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 136 रन ही बना सकी। दिल्ली कैपिटल्स के लिए लक्ष्य काफी आसान था, लेकिन फिर भी दिल्ली कैपिटल्स को मैच जीतने में 7 विकेट खोकर (19.4) ओवर लग गए। दिल्ली कैपिटल्स मैच में 3 विकेट से जीत दर्ज कर अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई है।

IPL 2021 CSK vs DC Match Highlights, दिल्ली की दबंगई जारी चेन्नई सुपर किंग्स को तीन विकेटो से रौंदा!

चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बनाए 135 रन!

आईपीएल 2021 का 50 वा मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच सोमवार 4 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई में खेला गया था। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। टॉस हारकर बल्लेबाजी करते चेन्नई सुपर किंग्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 136 रन ही बना सकी। दिल्ली कैपिटल्स के लिए लक्ष्य काफी आसान था, लेकिन फिर भी दिल्ली कैपिटल्स को मैच जीतने में 7 विकेट खोकर 19.4 ओवर लग गए दिल्ली कैपिटल्स मैच में 3 विकेट से जीत दर्ज कर अंक तालिका में टॉप पर कहां दी गई है। टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम का पहला विकेट 28 रनों पर फाफ डू प्लेसिस के रूप में गिरा। फाफ डू प्लेसिस 8 गेंदों पर 2 चौके की मदद से 10 रन बनाकर अक्षर पटेल की गेंद पर कैच आउट हो गए। इसके बाद पिछले मैच के शतक वीर ऋतुराज गायकवाड कुछ खास नहीं कर सके और 13 गेंदों पर 2 चौके की मदद से 13 रन बनाकर रबाडा की गेंद पर कैच आउट हो गए।

IPL 2021 CSK vs DC Match Highlights, दिल्ली की दबंगई जारी चेन्नई सुपर किंग्स को तीन विकेटो से रौंदा!

चेन्नई की ओर से हाईएस्ट स्कोरर रहे अंबाती रायडू?

इसके बाद मोइन अली और रोबिन उथप्पा ने मिलकर टीम के इसको और को 50 के पार पहुंचाया। हालांकि इसी बीच 19 गेंदों पर एक चौके की मदद से 19 रन बनाकर रॉबिन उथप्पा आर अश्विन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। इसके बाद मोईन अली 8 गेंदों पर 5 रन बनाकर अक्षर पटेल की गेंद पर कैच आउट हो गए। इसके बाद अंबाती रायडू और कप्तान धोनी ने मिलकर टीम के स्कोर को 100 के पार पहुंचाया। हालांकि इसी बीच 19वें ओवर की पहली गेंद पर एम एस धोनी 27 गेंदों पर 18 रन बनाकर आवेश खान की गेंद पर कैच आउट हो गए। अंबाती रायडू के नाबाद अर्धशतकीय पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 136 रन बनाए अंबाती रायडू ने अपनी इस पारी के दौरान पांच चौके और दो छक्के लगाए। दिल्ली कैपिटल्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए अक्षर पटेल को 2 विकेट मिला तो वही रबाडा, अनरिख नॉर्थजे, और रविचंद्रन अश्विन को एक-एक विकेट मिला।

दिल्ली ने चेन्नई को 3 विकेटो से हराया!

IPL 2021 CSK vs DC Match Highlights, दिल्ली की दबंगई जारी चेन्नई सुपर किंग्स को तीन विकेटो से रौंदा!

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम का पहला विकेट पृथ्वी शॉ के रूप में गिरा पृथ्वी शॉ 12 गेंदों पर तीन चौके की मदद से 18 रन बनाकर दीपक चहर की गेंद पर कैच आउट हो गए, इसके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए श्रेयस अय्यर कुछ खास नहीं कर सके और 7 गेंदों पर 2 रन बनाकर जोश हेजलवुड की गेंद पर कैच आउट हो गए। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए कप्तान ऋषभ पंत, एक-दो अच्छे शॉट खेलकर 12 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से 15 रन बनाकर रविंद्र जडेजा की गेंद पर कैच आउट हो गए। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स शिखर धवन के 39 और सिमरन हेटमायर के 28 रनों की पारी के बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने 2 गेंद और 3 विकेट से मैच को अपने नाम कर लिया। अक्षर पटेल को शानदार गेंदबाजी के चलते मैच में मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। अक्षर पटेल ने 4 ओवरों में 18 रन देकर दो विकेट झटके थे।