IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के लिए GOOD NEWS टीम से जुड़ा स्पीड किंग

0
17

IPL 2021: Delhi Capitals आईपीएल 2021 दूसरे हाफ से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक गुड न्यूज़ निकल कर आ रही है। उनका स्पीड किंग पूरी तरह से फिट हो चुका है. और यूएई पहुंच चुका है। कौन है वह खिलाड़ी जो तहलका मचाने को तैयार है. आपको बताते हैं। इस रिपोर्ट में आईपीएल 2021 की सबसे मजबूत टीम दिल्ली कैपिटल अब पार्ट टू की तैयारियों में जुट गई है। आईपीएल से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी खबर सामने आई है. दिल्ली कैपिटल के तेज गेंदबाज आवेश खान फिट हो चुके हैं।

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के लिए GOOD NEWS टीम से जुड़ा स्पीड किंग

आईपीएल पार्ट 2 में खेलते हुए नजर आएंगे आवेश खान?

और आईपीएल के पार्ट टू में खेलते हुए नजर आएंगे. आवेश खान ने आईपीएल के सीजन अभी तक अपनी गेंदबाजी से शानदार प्रदर्शन किया है। यही बड़ी वजह है कि दिल्ली का डंका पॉइंट्स टेबल में बजा है. चोट के कारण उनके खेलने पर सवाल था. लेकिन अब इंदौर एक्सप्रेस के नाम से मशहूर आवेश खान दिल्ली कैपिटल्स टीम से जुड़ने के लिए दुबई के लिए उड़ान भर ली है। आवेश खान को इंग्लैंड दौरे के लिए स्टैंड बाय के रूप में चुना गया था। लेकिन प्रैक्टिस मैच के दौरान उनके अंगूठे में चोट लग गई थी. और बीच में ही दौरा छोड़कर भारत वापस आ गए। जिसके बाद NCA ने रिहैब और फिटनेस टेस्ट से गुजरने के बाद आवेश खान अब यूएई में दिल्ली कैपिटल से जुड़ने के लिए तैयार है।

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के लिए GOOD NEWS टीम से जुड़ा स्पीड किंग

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2021 के पॉइंट टेबल पर टॉप पर है!

आईपीएल 2021 के प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर मौजूद दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने राहत की सांस ले ली होगी. क्योंकि टीम के अहम खिलाड़ी यूएई में होने वाले आईपीएल के दूसरे हाफ से पहले पूरी तरह फिट हो गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक आठ मैच खेले 6 जीते हैं और 2 हारे हैं. दिल्ली कैपिटल्स के 12 अंक हैं और वह पहले स्थान पर है। दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी जगह लगभग प्लेऑफ में पक्की कर ली है। क्योंकि 8 मैचों में उनके 12 अंक है. और दिल्ली कैपिटल्स के अभी 6 मैच होने बाकी है।

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के लिए GOOD NEWS टीम से जुड़ा स्पीड किंग

आईपीएल 2021 के पार्ट टू दिल्ली कैपिटल्स के मैच कब और किससे है?

यूएई में दिल्ली कैप्टन स्कोर पहला मैच दुबई में 22 सितंबर को हैदराबाद के खिलाफ खेलना है. दूसरा 25 सितंबर को राजस्थान के खिलाफ आबू धाबी में खेलना है। तीसरा मैच 28 सितंबर को कोलकाता के खिलाफ शारजहा में होना है. चौथा मैच 2 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ शारजहा मे होना है। पांचवा मैच 4 अक्टूबर को चेन्नई के खिलाफ 4 अक्टूबर को दुबई में खेला जाना है. जबकि छठवां और अंतिम मुकाबला 8 अक्टूबर को चैलेंज बेंगलुरु के खिलाफ दुबई में खेला जाएगा।