Kartik Aaryan Enjoys Street food With Best Friend Sunny Singh in Mumbai

दोस्त वो होता है जो हर मुश्किल पर हम आपके साथ खड़ा होता है। जिंदगी में वों कितनी भी तरक्की कर ले लेकिन आपके लिए वह हमेशा आपका सोनू-मोनू, चिंटू-पिंटू ही बनकर रहता है। दुनिया के लिए भले ही सुपरस्टार हो लेकिन जब वों आपके पास होता है तो वही पुराना दोस्त होता है और इस दोस्ती का इस वक्त कोई सबसे बढ़िया उदाहरण है। तो वों है कार्तिक आर्यन और सनी सिंह कार्तिक आर्यन और सनी सिंह अचानक रात में मुंबई कें उस ढाबे पर खाने पहुंच गए बज गए हैं। जहां वों स्टार बनने से पहले खाया करते थे, दोनों चुपचाप गाड़ी से उतरे ऑर्डर दिया और कार पर रखकर खाना खाने लगे। पहली बार दोनों को कोई पहचान ही नहीं पाया इस बात का तो कोई भरोसा भी नहीं कर सकता है कि कार्तिक इतने छोटे से ढाबे पर आकर खाना खा सकते हैं।

कार्तिक आर्यन और सनी सिंह पहली बार कब और कहां मिले थे ?

कार्तिक आर्यन और सनी सिंह साल 2014 में पहली बार प्यार का पंचनामा 2 के सेट पर मिले थे तब इन दोनों को कोई संभलकर जानता तक नहीं था। दोनों की दोस्ती हुई और यें फिल्म हिट हो गई इसके बाद दोनों सोनू की स्वीटी में फिर एक बार नज़र आए और यें सुपर हिट हो गई और इससे दोनों की किस्मत बदल गई। कार्तिक सुपरस्टार बन गए हालांकि सनी का कैरियर उतना बूम नहीं हुआ, अक्सर यही होता है कि जब एक दोस्त आगे बढ़ जाता है तो वों अपने पीछे छोटे दोस्त को भूल जाता है और खासकर तब तो जब दो दोस्त आपका कंपीटीटर भी हो लेकिन कार्तिक से बिल्कुल नहीं है। ना वों दोस्ती भूलें और ना जमीन से जुड़ना सोचिए चार करोड़ की लैंबॉर्गिनी कार लेकर वह छोटे सर ढाबे पर खाने पहुंच गए जहां वह अक्सर तब खाया करते थे, जों वों कुछ भी नहीं थे।

कार्तिक आर्यन क्यों है आज के दौर के सबसे बड़े सुपरस्टार

कार्तिक आर्यन आज के दौर के सबसे बड़े स्टार हैं। क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह से लेकर अक्षय कुमार तक की फिल्में फ्लॉप हो गई हैं और उनकी फिल्म भूल भुलैया टू 20 दिन बाद भी लगातार धुआंधार कमाई कर रही है। लेकिन इसकी सफलता का भूत कार्तिक के सिर पर नहीं चढ़ा है. वों आज भी वहीं पुराने कार्तिक है जो सुपरस्टार बनने से पहले हुआ करते थे। बॉलीवुड में तो वैसे भी दिखावे की दोस्ती होती है यहां लोग बराबर वालों से दोस्ती करते हैं लेकिन यहां कार्तिक एक सुपरस्टार है और सनी अभी संघर्ष कर रहे हैं। लेकिन फिर भी दोनों की दोस्ती कोई फर्क नहीं पड़ा। कार्तिक आर्यन और सनी सिंह का यें दोस्ताना हमेशा बना रहे।