Shahrukh Khan को बड़ा झटका लर्निंग कंपनी BYJU‘S ने अपने विज्ञापन को रोका! शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जेल से निकलवाएगे करन जौहर?

बॉलीवुड एक्टर शाहरुखखान के बेटे आर्यन खान का जब से ड्रग्स केस में नाम आया है सामने जब से आर्यन खान जेल गए हैं ड्रग्स मामले में तब से बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले किंग खान की इमेज पर गहरा असर पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। करीब 3 दशकों से शाहरुख खान इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर राज कर रही है, लेकिन शाहरुख खान की जो ब्रांड वैल्यू है। उसके आर्यन खान के ड्रग्स मामले में फंसने के बाद से असर दिखाई दे रहा है। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के पास 300 करोड़ से ज्यादा ब्रांड वैल्यू है।

BYJUS के ब्रांड अबेसडर शाहरुख खान को बड़ा झटका?

लेकिन अब जो नई खबर सामने आ रही है, वह सही है तो सूत्रों के मुताबिक आपको बता दें शाहरुख खान के लिए यह बहुत बड़ा झटका होगा। किंग खान की जो पूरी ब्रांड वैल्यू है, जोकि लर्निंग एप BYJUS के ब्रांड एंबेसडर है, शाहरुख खान कंपनियों ने एड्स पर जिनमें शाहरुख खान दिखाई दे रहे हैं, उन पर रोक लगा चुका है। अभी तक लर्निंग एप BYJUS की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन इकनोमिक टाइम्स के मुताबिक BYJUS ने तमाम जो विज्ञापन हैं, जिसमे किंग खान नजर आ रहे हैं, उन सभी विज्ञापनो पर कंपनी ने रोक लगा दी है।

इकनॉमिक टाइम्स के अनुसार शाहरुख खान को BYJU’S से लग सकता है, बड़ा झटका?

इकनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया है, लर्निंग एप BYJUS ने किंग खान के विज्ञापनो को हटा दिया है। क्योंकि कंपनी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के विवाद को देखते हुए, बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के साथ जोड़ना नहीं चाहेंगी। लेकिन इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है, कि कंपनी BYJUS ने अपने ब्रांड एम्बेसडर शाहरुख खान को पुरी तरह से हटा दिया है, या नहीं शाहरुख खान की डील में BYJUS सबसे बड़ा ब्रांड था। इस ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए किंग खान को सालाना 3 से 4 करोड रुपए मिलते थे। शाहरुख खान 2017 से BYJUS कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं। इसके अलावा उनके पास आई सी आई सी बैंक रिलायंस जिओ एलजी दुबई टूर जन जैसी 40 कंपनियों की डील हैं। ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर किंग खान को लोग ट्रोल करना शुरू कर दिए थे। उन्होंने उस कंपनी को भी टारगेट करना शुरू कर दिया, जिनका विज्ञापन शाहरुख खान करते थे। सोशल मीडिया पर BYJUS से यूजर्स सवाल पूछ रहे थे, कि शाहरुख खान को ब्रांड अंबेसडर बनाकर क्या संदेश दे रही है। क्या शाहरुख खान अपने बेटे को यही सब सिखाते हैं। लेकिन लर्निंग एप BYJUS की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। तो अभी इसपर पर कुछ पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता है। अगर यह खबर सच है तो यह शाहरुख खान के लिए बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जेल से रिहाअ करवाएंगे, करन जौहर?

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान अपनी जिंदगी का इस वक्त सबसे बुरा दौर देख रहे है। शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को पार्टी के दौरान NCB ड्रग्स केस के मामले में हिरासत में लिया था। फिलहाल आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में रखा गया है। एक तरफ शाहरुख खान अपने बेटे को जेल से बाहर निकालने के लिए हर हथकंडा अपना रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के तमाम स्टार शाहरुख खान का समर्थन करते हुए, आर्यन खान पर अपना प्यार बरसा रहें है।

कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका को किया खारिज भेजा जेल?

इन सबके बीच शाहरुख खान के खास दोस्त और फेमस फिल्म मेकर करन जौहर ने बड़ा फैसला लिया है। दरअसल बीते दिन करन जौहर शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंचे, करण जौहर अकेले नहीं थे बल्कि उनके साथ, देश के जाने-माने वकील रुस्तम एंड मुला भी नजर आए, करन जौहर का नानी गामी वकील के साथ शाहरुख खान के घर जाना कि आर्यन खान को जेल से बाहर निकालने के लिए शाहरुख खान और उनके दोस्त करन जौहर जी तौर मेहनत कर रहे हैं। आपको बता दें 2 अक्टूबर मुंबई से गोवा जा रहे क्रूस पर पार्टी चल रही थी जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे। NCB अधिकारियों ने छापेमारी कर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के समेत कई अन्य लोगों को ड्रग्स केस में हिरासत में लिया है। बीते दिन आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया, और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को फिर से जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *