आर्यन को क्लीन चिट तो समीर वानखेड़े को सजा कब ?

ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ऐसी भी नहीं क्लीन चिट दे दी है। एनसीपी ने 6 हजार पेज की चार्जशीट स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में दायर की है चार्जशीट के मुताबिक एनसीपी की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम को इस बात के कोई सबूत नहीं मिले हैं आर्यन खान इंटरनेशनल इंटरनेशनल ड्रग्स तस्करी का हिस्सा थे। एनसीबीटी डीजे संजय कुमार सिंह ने कहा है कि आर्यन और मोहक को छोड़कर सभी आरोपी नशे की हालत में मिले थे अब 14 लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। बाकी छह लोगों के खिलाफ सबूतों के अभाव में शिकायत दर्ज नहीं की जा रही है आर्यन को क्लीन चिट दिलाने में उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट का बयान सबसे अहम वजह बना है। 4 सीट में अरबाज के बयान का जिक्र करते हुए लिखा है कि अरबाज मर्चेंट ने अपने बयान में कहा था कि उसके पास से जो ड्रग्स बरामद हुआ था वह आर्यन खान के लिए नहीं था अरबाज ने अपने बयान में यह भी कहा था कि आर्यन ने क्रूस पर ड्रग्स ले जाने से मना किया था। ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने के बाद आर्यन खान का मेडिकल भी नहीं कराया गया था इसलिए यह साबित नहीं हो सका कि आर्यन खान ने ड्रग्स का सेवन किया था या नहीं।

ड्रग्स केस में निर्दोष निकला शाहरुख खान का बेटा !

वहीं दूसरी तरफ जितने भी ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया गया उनमें से किसी ने यह नहीं कहा कि उसने यह नहीं कहा कि उसने कभी आर्यन को ड्रग्स की सप्लाई की पूरे मामले में पिछले साल को 26 दिनों तक जेल भेजा गया था। आर्यन को गिरफ्तार करने वाले एनसीपी के जोनल डायरेक्टर समीर बांधे का बयान भी इस पर आ गया है आजतक से बातचीत में जबान खेड़ी से पूछा गया है कि उनका इस मामले पर क्या कहना है तो उन्होंने जवाब दिया कि वह इस पर कुछ भी नहीं करना चाहते और अब वह एनसीबी का हिस्सा नहीं है। फिलहाल आर्यन को क्लीन चिट मिलते ही वह निर्दोष साबित हो गए हैं और इसलिए शाहरुख खान ने भी चैन की सांस ली है। वहीं क्लीन चिट मिलते ही समीर वानखेडे सवालों के घेरे में आ गए हैं।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)