drugs case Aryan Khan: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मोदी के वकील दिलाएंगे जमानत?

ड्रग्स के में शारुख खान के बेटे आर्यन खान गिरफ़्तारी के बाद बीते 24 दिनों से हिरासत में है। पहले NCB और अब जेल में नायकी हिरासत झेल रहे है, आर्यन खान की जमानत याचिका पर मंगलवार यानी आज 26 अक्टूबर को हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है। यह दिलचस्प है कि देश के दो महान वकील सतीश मान शिंदे और अमित देसाई अभी तक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत नहीं दिला पाए है। ऐसे में अब इस केस में तीसरे दिग्गज वकील की एंट्री हुई है। मतलब क्या प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी के वकील आर्यन खान को जमानत दिलाएंगे।अब आपके मन में कई तरह सवाल आ रहे होंगे. कि नरेंद्र मोदी के वकील आर्यन खान को कैसे जमानत दिलाएंगे। बता दे हाई कोर्ट में मंगलवार को मुकुल रोहतगी आर्यन खान की पैरवी करेंगे जस्टिस नितिन सांबरे की अदालत में अमित देसाई और सतीश मानस शिंदे भी मुकुल रोहतगी के साथ कोर्ट में मौजूद होंगे।

drugs case Aryan Khan: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मोदी के वकील दिलाएंगे जमानत?

मुकुल रोहतगी आर्यन खान को दिलाएंगे जमानत?

जाहिर है ऐसे में आप सभी के मन में सवाल उठा रहा होगा। ऐन मौके पर मुकुल रोहतगी पर भरोसा क्यों किया बता दे मुकुल रोहठगी ने बीते दिन आर्यन खान को सपोर्ट भी किया था। सेशन कोर्ट में जमानत याचिका खारिज होने से पहले मुकुल रोहतगी ने कहा था। आर्यन खान को कैद में रखने का कोई ग्राउंड में नहीं है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक शुतुरमुर्ग की तरह है जिसने अपना सिर रेत में छुपाया हुआ है। उनके मुताबिक आर्यन खान को सेलिब्रिटी होने की भारी कीमत चुकानी पड़ रही है। जमानत एक मानक है जेल एक अपवाद है। यह मुद्दा कई साल पहले सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुलझाया गया था क्योंकि संविधान का सबसे स्थापित सिद्धांत जीवन का अधिकार और स्वतंत्रता का अधिकार है, और यह न केवल भारतीयों के लिए बल्कि भारत में विदेशियों के लिए भी है।

drugs case Aryan Khan: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मोदी के वकील दिलाएंगे जमानत?

कौन है, मोदी के वकील?

अगर वह आर्यन खान को जमानत देना चाहते तो यह तुरंत किया जा सकता है। यहां तक कि पब्लिक हॉलिडेज पर भी है। यह तो आपको पता चल गया होगा कि शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान की जमानत के लिए मुकुल रोहतगी को क्यों चुना अब आपको बता दें प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी सिंह से इनका क्या कनेक्शन है। दरअसल मुकुल रोहठगी साल 2002 के दंगों में राज्य सरकार का सुप्रीम कोर्ट में बचाव किया था। 2002 के दंगों को फर्जी एनकाउंटर को लेकर उन्होंने राज्य सरकार की हाई कोर्ट में पैरवी की थी। इसीलिए अब ऐसा कहा जा रहा है, कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुकुल रोहतगी अब जमानत दिलाएंगे।