Aryan Khan Drugs case: बेटे को जेल से लगने गए शाहरुख खान लेकिन नहीं हुई रिहाई?

इस वक्त की बहुत बड़ी खबर आर्यन खान केस से जुड़ी हुई आई है। दरअसल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज रात भी जेल में ही रहना होगा. दरअसल रिलीज ऑर्डर की जो कॉपी है। वह जेल में नहीं पहुंची इस वजह से हर आर्यन खान को आज भी जेल में ही रहना होगा। उम्मीद है कि कल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की रिहाई हो जाएगी। वैसे यह दोपहर बाद से खबरें लगातार तेजी से आ रही थी, कि जैसे ही रिलीज ऑर्डर कॉपी जेल पहुंच जाएगी। उसके तुरंत बाद आर्यन खान को रिहाअ कर दिया जाएगा। उसके बाद 4:00 बजे के आसपास यह खबरें या खबरें आई पूरा काफिला मन्नत से निकला है, जिसमे एक गाड़ी में शाहरुख खान शामिल हैं. और बाकी गाड़ियों में उनके चाहने वाले शामिल थे। लेकिन उसके बाद अर्थर रोड जेल जरूर पहुंच गया है पूरा परिवार लेकिन इसके बावजूद आज आर्यन खान की रिहाई नहीं होगी।

Aryan Khan Drugs case: बेटे को जेल से लगने गए शाहरुख खान लेकिन नहीं हुई रिहाई?

आर्यन खान को कल ही मिली थी जमानत?


बीते दिन मुंबई कोर्ट ने आर्यन खान को जमानत दे दी थी। लेकिन एक पूरा प्रोसीजर होता है, उसके बाद आरोपी को रिहाअ किया जाता है। वही पूरा प्रोसीजर चल रहा है। तीन-चार बजे के करीब खबर आई थी कि थोड़ा डिले होगा, करीब 6:30 बजे तक आर्यन खान को रिहाअ कर दिया जाएगा। बुधवार का दिन भी आर्यन खान के लिए राहत लेकर नहीं आया मुंबई हाई कोर्ट में ड्रग्स मामले पर सुनवाई हुई और आर्यन खान को जमानत नहीं मिली अब यानी कल यानी शुक्रवार 28 अक्टूबर को इस मामले पर फिर से सुनवाई होगी। NCB के वकील और आर्यन खान के वकील दोनों की तरफ से कोर्ट में दलीलें पेश की गई लेकिन जिस फैसले का किंग खान को इंतजार था। वह फैसला नहीं आ पाया यह शाहरुख खान के लिए बहुत बड़ा झटका आप कह सकते हैं। और साथ ही साथ आर्यन खान के लिए भी बॉम्बे हाईकोर्ट में NCB की तरफ से जो दलीलें पेश हुई वह भी आपको बता देते हैं।

2. NCB ने कोर्ट में जमानत पर विरोध किया

NCB की तरफ से कोर्ट में कहा गया कि इससे केस पर असर पड़ेगा। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के मामले का कोर्ट में हवाला भी दिया। बेल देना गवाहों को प्रभावित कर सकता है। मंगलवार को सुनवाई पूरी नहीं हो पाई थी, जिसके बाद बुधवार यह फैसला आया था। अब आपको यह नहीं बता देते हैं, आर्यन खान की तरफ से उनके वकीलों ने कोर्ट में क्या दलील पेश की। मुकुल रोहतगी जो कि कोर्ट में मौजूद थे, मुकुल रोहतगी ने आर्यन खान की ओर से कोर्ट में दलील पेश करते हुए कहा :- जहां तक मेरा सवाल है, यानी कि उन्होंने आर्यन के संदर्भ में बात की मेरे पास से कोई बरामदगी नहीं हुई है। कोई सेवन नहीं हुआ है, और ना ही कोई मेडिकल टेस्ट हुआ है।

अरबाज मर्चेंट के पास 6 ग्राम चरस थी, जो उसके जूते से बरामद की गई थी। मर्चेंट इससे इंकार कर रहा है, मुझे कोई चिंता नहीं है, सिवाय इसके कि वह मेरा दोस्त है। मेरा मामला Conscious Possession का नहीं है। किसी के जूते में कहा था यह कहीं भी मेरी चिंता नहीं है। जो बरामद किया गया वह छोटा सा – 6 ग्राम था, यह मात्रा मुझे हिरासत में रखने के लिए काफी नहीं है। कयन बिचौलियों और व्यावहारिक मात्रा के साथ पारी गए है. आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा।

:- यह यानी कि (ड्रग्स) मेरे नियंत्रण में नहीं था। अरबाज मर्चेंट के जूते में क्या पाया गया था? अरबाज मेरा नौकर नहीं है वो मेरे नियंत्रण में नहीं है, इसलिए कोई साजिश नहीं है। ज्यादा से ज्यादा आप मुझे अरबाज और आरोपी नंबर 17 के साथ जोड़ सकते हैं। लेकिन बरामदगी के बाद, लेकिन मैं किसी और के साथ नहीं जुड़ा हूं। व्हाट्सएप चैट का क्रूज पार्टी से कोई लेना देना नहीं है। इसके अलावा आर्यन के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुए। आर्यन का ड्रग्स लेने संबंधित कोई टेस्ट भी इतने दिनों से नहीं किया गया है। आर्यन खान की गिरफ्तारी का कोई आधार ही नहीं है पार्टी से पहले ही आर्यन को गिरफ्तार कर लिया गया था। बिना किसी सबूत के आर्यन 24 दिनों से जेल में बंद है। आर्यन खान को स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। आर्यन पर कोई केस बनता ही नहीं है। हालांकि आर्यन के वकील कि कोई दलील कोर्ट में काम नहीं है।

फिलहाल आर्यन खान ड्रग्स केस मामले की सुनवाई गुरुवार को होगी। आपको बता दें आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज से गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान क्रूज पर चल रही पार्टी का हिस्सा थे। पिछले 24 दिनों से आर्यन खान को एनसीबी ने गिरफ्तार कर रखा है, और वह अर्थर रोड जेल में बंद है। शाहरुख खान एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं कि उनका बेटा जेल से बाहर आ जाए लेकिन उनका यह जो और किसी भी काम नहीं आ रहा है। और और आज की रात भी आर्यन खान को जेल में ही काटनी पड़ेगी।