Aryan Khan के जेल जाते ही उड़ी शाहरुख खान की नींद?

0
41

पार्टी के दौरान ड्रग्स मामले में जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 13 अक्टूबर यानी बुधवार तक न्यायिक हिरासत में आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा।शुक्रवार को जमानत अर्जी खारिज होने के बाद अरे खान के वकील की तरफ से एक नई जमानत याचिका दाखिल की गई थी। आर्यन खान की पैरवी करने वाले वकील का नाम अमित देसाई कोर्ट पहुंचे, हालांकि अब इस केस की सुनवाई 13 अक्टूबर यानी बुधवार को विशेष NDPDA कोर्ट में होंगी। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग्स केस में सामने आने के बाद से जहा उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, तो वही फैन्स उनका और शाहरुख खान का समर्थन कर रहे हैं। बॉलीवुड के सितारों से लेकर फैन्स भी किंग खान को हर जगह सपोर्ट कर रहे है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर उन्हें सपोर्ट करने को खड़े हो गए हैं।

Aryan Khan के जेल जाते ही उड़ी शाहरुख खान की नींद?

शाहरुख खान को मिला सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का समर्थन?

सुशांत सिंह राजपूत दरअसल शाहरुख खान को अपना आदर्श मानते थे। सुशांत सिंह का कहना था कि किंग खान को देखकर ही उन्होंने एक्टर बनने का सोचा था। और वहां उनकी प्रेरणाना थे। अगर सुशांत सिंह राजपूत जिंदा होते तो शाहरुख खान को समर्थन जरूर दिखातें। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ही शाहरुख खान को सपोर्ट करते उनके घर मन्नत के बाहर खड़ी नजर आए पूजा भट्ट, करन जोहर, सुनील शेट्टी, सलमान खान जैसे कई सितारे शाहरुख खान का समर्थन करते हुए नजर आए है। बता दे जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था, शाहरुख खान ने उनकी तस्वीर साझा कर शोक प्रकट किया था। सुशांत सिंह राजपूत के केस में कई सितारों को ट्रोल किया गया था। सलमान खान, करन जोहार जैसे कई सितारों पर सुशांत को बायकाट करने का आरोप था। वही सुशांत सिंह के नाम से जानते हैं, कि सुशांत शाहरुख खान को कितना पसंद करते थे।

Aryan Khan के जेल जाते ही उड़ी शाहरुख खान की नींद?

शाहरुख खान का समर्थन करने सुशांत सिंह राजपूत के फैंस पहुंचें घर!

ऐसी में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने शाहरुख खान को लेकर और अब जब शाहरुख खान बेटे आर्यन खान को लेकर मुसीबत में फंस गए है। तो सुशांत सिंह राजपूत के फैंस शाहरुख खान का हौसला बढ़ाने उनके घर मन्नत के बाहर खड़े हैं। बता दे शाहरुख खान बेटे आर्यन खान की वजह से लगातार लोगों के निशाने पर आ रहे हैं। जहा हाल ही में बाईजूस ने उनकी ऐड पर रोक लगा दी है, फिलहाल एक्टर शाहरुख खान शूटिंग भी नहीं कर पा रहें है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज शिप पर कथित ड्रग्स पार्टी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी कि (NCB) ने 2 अक्टूबर रात को गिरफ्तार किया था। फिलहाल आर्यन खान एनसीबी की हिरासत में है, अब आर्यन खान की अगली सुनवाई 13 अक्टूबर यानी बुधवार को होगी। शाहरुख खान और आर्यन खान का सपोर्ट करते हुए कई बड़े राजनेता और इंडस्ट्री स्टार देखे गए है। आर्यन खान अभिनेता शाहरुख खान के बेटे है, आर्यन खान का जन्म 13 नवंबर 1997 में हुआ था।


आर्यन खान को लेकर शाहरुख खान की उडी नीद?


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद से कई बड़े बॉलीवुड सितारों ने शाहरुख और उनकी फैमिली का सपोर्ट किया है। और इसी बीच खबर है, अब यह सामने आ रही है। यह मामला लंबा खींचने की वजह से शाहरुख और गौरी दोनों काफी परेशान हैं। यह तक कि शाहरुख खान को अपने बेटे आर्यन खान के बारे में सोच सोच कर नींद तक नहीं आ रही है। दावा यहां किया जा रहा है शाहरुख खान अपनी बेटी को लेकर रात भर जागे रहते हैं। यह जानकारी शाहरुख खान के एक करीबी ने दी है।

जानए क्या है, मामला!


जी हा खबरों की माने तो आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख खान और गौरी खान दोनों काफी ज्यादा परेशान है। दोनों को यहां बिल्कुल नहीं लगाया था कि यह मामला इतना लंबा चलेगा। क्योंकि जैसे ही ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी की खबर सामने आई शाहरुख खान ने तुरंत फोन लगाकर देश के बेस्ट लीगल एक्सपर्ट से इस मामले पर राय ली और इसी के बाद शाहरुख खान ने सतीश मान शिंदे को को कॉल भी किया था। सतीश मान शिंदे ने शाहरुख खान को आश्वासन दिलाया था, कि आर्यन खान जल्द ही इस मामले से बाहर आ जाएंगे। हालांकि सतीश मान शिंदे हिसाब से ऐसा कुछ नहीं हुआ, कोर्ट का आर्यन खान की जमानत याचिका को खारिज करना शाहरुख खान के परिवार के लिए बहुत बड़ा झटका है। रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि इस कठिन समय में गौरी खान के भाई विक्रांत सिंबा और उनकी पत्नी नमिता शाहरुख खान की फैमिली का साथ दे रहे है।

किंग खान को बड़ा झटका!

अब सोर्सेस की माने तो इस दोनों किंग खान की नींद उड़ी हुई है। वह केस को फॉलो करने और NCB ने बेटे आर्यन खान के बारे में पूछताछ करने में समय बिता रहे है। अब रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है गौरी और शाहरुख खान दिन भर में कई कई बार कॉल करके NCB से अपने बेटे आर्यन खान के स्वास्थ्य के बारे में पूछते हैं। आर्यन खान से फैमिली का डायरेक्ट कांटेक्ट बिल्कुल नहीं है लेकिन NCB आर्यन से जुड़ी जानकारी परिवार को मुहैया कर आती है। और आर्यन खान को भी कपड़े और घर का बना खाना रिक्वेस्ट भी की गई थी। खबरें तो यह भी थी, कुछ दिन पहले गौरी गौरी खान आर्यन खान के लिए बर्गर लेकर अर्थर जेल में पहुंची थी। लेकिन एसीबी की टीम ने उन्हें इजाजत नहीं दी आपको यह भी बता दे शाहरुख खान बेटे की वजह से लेकर लगातार लोगों के निशाने पर भी हैं। अभी हाल ही में लर्निंग एप बायजूस ने उनके विज्ञापन रोक दिए है। तो वही फिलहाल शाहरुख खान शूटिंग भी नहीं कर पा रहे है।