“भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया” का बेहतरीन ट्रेलर हुआ जारी, देशभक्ति से ओत-प्रोत है यह फिल्म।

0
56

आज सोमवार 12 जुलाई 2021 को देशभक्ति से जुड़ी एक फिल्म का बेहतरीन ट्रेलर जारी किया गया है। ये फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म है जिसका नाम “भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया” रखा गया है। इस फिल्म में कई बेहतरीन एक्टर, एक्ट्रेस ने अपनी भूमिका निभाई है। इस फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही और शरद केलकर अहम भूमिका में नजर आएंगे। ट्रेलर देखने के लिए इस लिंक को क्लिक करे।

यह भी पढ़े: रविशंकर को मिल सकता है बड़ा प्रसाद, बनाए जा सकते हैं तमिलनाडु के राज्यपाल।

इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित है और इसका ट्रेलर सोमवार को जारी कर दिया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म भरपूर एक्शन और दमदार डायलॉग से भरी है। इस ट्रेलर में एक जगह एक्टर अजय देवगन कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि “मेरे मरने का मातम मत करना, मैंने खुद यह शहादत चुनी है।” मैं जीता हूं मरने के लिए मेरा नाम है सिपाही।

यह भी पढ़े: JEE 2021 Exam Date : जेईई मेन परीक्षा कि तारीखों का हुआ ऐलान, जाने कब होगी ये परीक्षा !

इस फिल्म में एक जगह और अजय देवगन का डायलॉग आता है जिसमें एक पाकिस्तानी फोन पर अजय देवगन से कहता है कि ताजमहल प्यार की निशानी है इसके जवाब में अजय देवगन कहते हैं कि तो हिंदुस्तान तेरे बाप की कहानी है। यह रही कुछ चुनिंदा डायलॉग्स जो ट्रेलर से मैंने आपके लिए निकालें और मुझे उम्मीद है कि डायलॉग फिल्म की सबसे बेहतरीन डायलॉग में से एक होगी। हालंकि यह वक्त आने पर पता चलेगा कि दर्शकों को यह फिल्म कैसी लगती है और इसके कौन से डायलॉग सबसे चर्चित होता है।

सच्ची घटना पर आधारित है यह फिल्म

एक फिल्म “भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया” सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म के निर्देशक अभिषेक दुधैया हैं। “भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया” भारतीय वायुसेना के एक बहादुर अधिकारी विजय कार्णिक की कहानी बताती है। यह फिल्म भारत-पाकिस्तान 1971 के युद्ध की लड़ाई को दिखा रही है।

यह भी पढ़े: Vaacine : क्या तीसरी लहर आने से पहले बच्चों को लग जायेगी वैक्सीन? जाने सरकार की क्या है तैयारी?

फिल्म के ट्रेलर के मुताबिक इसमें दिखाया गया है जब पाकिस्तान हमला करता है तो विजय कार्णिक भुज हवाई अड्डे के प्रभारी थे। इस फिल्म के माध्यम से विजय कार्णिक की बहादुरी को दिखाने का प्रयास किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया जा रहा है की पाकिस्तान के द्वारा हमले के बाद एक पास के ही गांव मधापार की 300 महिलाओं की सहायता से एक पूरे एयरवेज को कैसे खड़ा किया जाता है।

अजय देवगन निभा रहे है स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका

इस फिल्म में अजय देवगन स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका निभा रहे हैं जबकि सोनाक्षी सिन्हा सुंदरबेन जेठा मधारपार्या के रोल में दिख रही है। यह फिल्म रमन कुमार, अभिषेक दुधैया, रितेश शाह और पूजा भूरिया द्वारा लिखा गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में नोरा फतेही भी दिख रही है। यह फिल्म भूषण कुमार, कुमार मंगत, गिन्नी खनूजा द्वारा निर्मित है। इस फिल्म को 13 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस से ठीक 2 दिन पहले डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज करने की तैयारी है। टेलर देखकर जिस तरह से फैंस उत्साहित हैं मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आएगी।

यह भी पढ़े: उत्तर प्रदेश जनसंख्या नीति 2021-30 : बढ़ती जनसंख्या प्रदेश के विकास में बाधा, राशन कार्ड को लेकर बड़ी खबर।