KL Rahul से Sunil Shetty की बेटी Athiya Shetty को हुआ प्यार, खास है लव स्टोरी?

0
153

5 नवंबर को सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी का जन्मदिन था। इस दौरान दुबई में भारत और स्कॉटलैंड का मैच भी था, लेकिन जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में खबरें हैं, वह हैं, केएल राहुल की लव स्टोरी भारतीय केएल राहुल और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अथिया शेट्टी के रिश्ते का चल रही खबरों पर ऑफिसली मोहर लग गई है। बॉलीवुड एक्टर अथिया शेट्टी भले ही कुछ दिनों से फिल्मो में नजर नहीं आ रही, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। जो फैंस को काफ़ी पसंद आती रहती है, सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। अभीय के साथ साथ अथिया शेट्टी अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर टी रहती है। अथिया शेट्टी का नाम पिछले कई दिनों से क्रिकेटर केएल राहुल से उड़ता हुआ नजर आ रहा था।

KL Rahul से Sunil Shetty की बेटी Athiya Shetty को हुआ प्यार, खास है लव स्टोरी?

केएल राहुल नें सोशल मीडिया पर किया प्यार का इजहार?

लेकिन अब इस पर ऑफिसली मोहर लग गई है, केएल राहुल और अथिया शेट्टी हमेशा एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं। लेकिन इन दोनों सितारों ने खुले तौर पर अपने रिश्ते को नहीं स्वीकारा था, लेकिन अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा पोस्ट साझा किया। जिससे साफ हो गया कि उन्होंने पूरी दुनिया को अपनी लव स्टोरी के बारे में बता दिया है। 5 नवंबर को सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी का जन्मदिन था, भारत और स्कॉटलैंड का मैच भी था, अथिया शेट्टी मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद थी। टीम इंडिया के साथ केएल राहुल को चीयर कर रही थी, मैच में केएल राहुल ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। उसके बाद दोनों ने मिलकर अथिया शेट्टी का बर्थडे सेलिब्रेट किया, इसी बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें को केएल राहुल ने अपनी सोशल मीडिया पर शेयर किया केएल राहुल ने अपनी और अथिया शेट्टी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा।

KL Rahul से Sunil Shetty की बेटी Athiya Shetty को हुआ प्यार, खास है लव स्टोरी?

अथिया शेट्टी के जन्म दिन पर केएल राहुल नें दिया, सबसे बड़ा तोफा?

जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई मय लव इसके साथ हॉट वाली इमोजी भी लगाई है।ऐसा पहली बार है जब दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक में स्वीकार किया है, इन दोनों की लव स्टोरी की चर्चा बहुत पहले से चल रही थी। कुछ समय पहले टेस्ट सीरीज के दौरान अथिया शेट्टी केएल राहुल के साथ इंग्लैंड में भी थी। वहां से भी इन दोनों ने कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी। इंग्लैंड जाने से पहले बीसीसीआई से बातचीत के दौरान केएल राहुल ने अथिया शेट्टी को अपनी गर्लफ्रेंड कहा था। अथिया शेट्टी और केएल राहुल एक साथ एक इंटरनेशनल ब्रांड को प्रमोट करते हैं। अथिया शेट्टी का जन्म 5 नवंबर 1992 में मुंबई में हुआ था, अथिया शेट्टी बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और निर्माता सुनील शेट्टी की बेटी है, अथिया शेट्टी की मां का नाम माना शेट्टी है। अथिया का एक छोटा भाई भी है, जिसका नाम अहान शेट्टी हैं।

अथिया शेट्टी कौन है?

KL Rahul से Sunil Shetty की बेटी Athiya Shetty को हुआ प्यार, खास है लव स्टोरी?

आथिया शेट्टी निखिल आडवाणी की फिल्म हीरो से अपने बॉलीवुड कैरियर की फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत की है। फिल्म हीरो में अथिया शेट्टी के ऑपोजिट सूरज पंचोली भी नजर आए थे, इसके बाद आथिया शेट्टी हालिया रिलीज फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आई है। अथिया शेट्टी को एक्टिंग के अलावा डांसिंग में भी बहुत शौक है।