सहारनपुर में अखिलेश यादव ने BJP पर बोला बड़ा हमला? BJP में शामिल हुए एक्ट्रेस माही गिल।

उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी लगातार भारतीय जनता पार्टी पर हमला वर है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पूरे प्रदेश में प्रेस वार्ता कर प्रदेश सरकार के खिलाफ हमला बोल रहे हैं। और भारतीय जनता पार्टी के सफाया का दावा कर रहे हैं, इसी बीच सहारनपुर पहुंचे अखिलेश यादव ने किसानों, बेरोजगारी, महंगाई समेत तमाम मुद्दों को लेकर मौजूदा सरकार भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला। अखिलेश यादव ने इस दौरान कहा कि ये उत्तर प्रदेश के भविष्य का चुनाव है। भारतीय जनता पार्टी अपनी उपलब्धियां नहीं बताना चाहती वो सिर्फ झूठ की राजनीति कर रहे हैं। उनका जितना बड़ा नेता होता है, वह उतना ही बड़ा झूठ बोलता है, अखिलेश यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ जनता को झांसा दे रही है।

सहारनपुर में अखिलेश यादव ने BJP पर बोला बड़ा हमला? BJP में शामिल हुए एक्ट्रेस माही गिल।

अभिनेत्री माही गिल हुई भाजपा में शामिल?

भाजपा पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले कुछ स्टार पावर जोड़ने की पूरी तैयारी में जुटी है। एक्ट्रेस माही गिल ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी यहां पर ज्वाइन कर ली है। पिछले साल दिसंबर में माही गिल कांग्रेस के पास उम्मीदवार के लिए प्रचार किया था, प्रचार करते वक्त उन्होंने प्रत्याशी को अपना दोस्त बताया था। और तब माही गिल ने कहा था, अभी राजनीति में आने के बारे में उन्होंने नहीं सोचा है। लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं, पंजाब बीजेपी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर इस बात की जानकारी दी है। ट्वीट करते हुए लिखा है बीजेपी में शामिल हुई माही गिल हरियाणा के मुख्य मंत्री मनोहर लाल और पंजाब भाजपा के महा मंत्री सुभाष शर्मा जी की उपस्थिति में माही गिल ने भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया है। माही गिल के अलावा पंजाबी एक्टर कमल धालीवाल ने भी भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है। पंजाब चुनाव में भाजपा के प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत की मौजूदगी में दोनों सितारों ने भाजपा का दामन थामा है, माही गिल ने कहा है मैं लड़कियों के लिए कुछ करना चाहती हूं। मैं महिलाओं से संबंधित मुद्दे उठाना चाहती हूं, अब मुझे अपना काम करने का माध्यम मिल गया है।

माही गिल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है और अपना नाम कमाया है। रणवीर सिंह और गोविंदा के साथ येब्रो और सलमान खान के साथ दबंग 3 साहिब बीवी और गैंगस्टर, बुलेट राजा, साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 और साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स जैसी फ़िल्मों मैं काम कर चुकी है