Charu Asopa Rajeev Sen: चारु असोपा ने झगड़े के बीच छोड़ दिया ससुराल, बोली एक न एक दिन सच ज़रूर आएगा सामने

0
39
Charu Asopa Rajeev Sen
Charu Asopa Rajeev Sen

Charu Asopa Rajeev Sen: बीते कई दिनों से राजीव सेन और चारु के अलग होने की बात चल रही थी आपको बता दें कि चारु ने राजीव सेन (Charu Asopa Rajeev Sen) पर बहुत गंभीर आरोप भी लगाए थे, जिसके चलते अब वो फाइनली राजीव सेन से अलग हो रही हैं। चारु ने राजीव (Charu Asopa Rajeev Sen) का घर भी छोड़ दिया है , अपने व्लॉग में वो नई जगह शिफ्ट होती नजर आ रही हैं साथ ही साथ उन्होंने ये भी कहा है कि सच जल्द ही सामने आएगा।

चारु ने छोड़ा राजीव का घर

राजीव सेन पर चारु ने बीते दिनों में कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिनके चलते अब वो फाइनली राजीव से अलग हो रहीं हैं।आपको बता दें कि चारु ने राजीव (Charu Asopa Rajeev Sen) का घर भी छोड़ दिया है और अपने नए व्लॉग के अनुसार चारु नए घर में शिफ्ट होती नजर आ रही हैं चारु ने ये भी बताया है कि कई लोग उन पर नेगेटिव कमेंट्स कर रहें हैं। चारू ने अपने व्लॉग में कहा है कि बीती रात जब मैं सोने जा रही थी तब मैंने यूट्यूब पर अपने व्लाग पर कुछ कमेंट्स देखे।

आप लोगों के कमेंट्स देखकर मैं थोड़ा दुख हुआ और मुझे नहीं पता कि मैं क्या बोलूं खैर मैं अपने लिए किसी का नजरिया नहीं बदल सकती हूं , आप के ही बीच में से कई ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने ने मुझे खूब प्यार दिया है।साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बोला कि मेरे जो ईमानदार फैन और सब्सक्राइबर्स हैं उन्हें मुझे कुछ भी प्रूफ करने की जरूरत नहीं है बाकी सच जल्द ही सामने आएगा।

यह भी पढ़े:  Vastu Tips: वास्तु टिप्स के अनुसार करें ये काम, घर की अलमारी मे कभी नहीं रहेगी कमी

राजीव ने भी शेयर किया व्लाग

जहां अपने व्लाग में चारु खुद को सही बताती नजर आ रही हैं , वहीं दूसरी तरफ राजीव सेन अपने व्लाग में खुद पर लगें सारे आरोपों को गलत बताते हुए नजर आ रहे हैं।आपको बता दें कि राजीव ने ये भी कहा है कि चारू (Charu Asopa) का लाई डिटेक्टर टेस्ट होना चाहिए, राजीव (Rajeev Sen) ने खुद को डिफेंड करते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी मीडिया में चारू को लेकर कुछ गलत नहीं बोला उन्होने सिर्फ खुद पर लगाए गए आरोपों को डिफेंड किया है।

साथ ही साथ राजीव ने अपने उन फैंस को शुक्रिया भी बोला है जिनसे उन्हें इस मुश्किल वक्त में सपोर्ट और प्यार मिल रहा है।वो अपने व्लॉग के जरिए सिर्फ लोगों में प्यार बांटना चाहते हैं। अब राजीव और चारू में कौन कितना सच बोल रहा है और कौन कितना झूठ ये कहना बहुत मुश्किल है।

चारू की बात करें तो उन्होंने कुछ ही दिन पहले राजीव पर लगाए थे कि राजीव उन्हें मारते-पीटते है। चारू ने कहा था कि शादी के बाद से ही दोनों के बीच झगड़े हो रहें हैं और लड़ाई के बाद राजीव घर से भाग जाते हैं , और सारे कॉन्टैक्ट खत्म कर देते हैं।

आपको बता दें कि राजीव और चारु की 2019 में लव मैरिज हुई थी लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद से दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी और दोनों ने एक दूसरे को बहुत से मौके भी दिए थे।लेकिन अफसोस की अंत में ये रिश्ता नहीं चल पाया और अब दोनों एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले चुके हैं।

यह भी पढ़े:  Tulsi Ke Niyam: तुलसी के पत्तों को तोड़ते वक़्त भूल कर भी ना करें ऐसी गलतियाँ, वरना रुष्ट हो कर घर से चली जाएंगी माँ लक्ष्मी

यह भी पढ़ें- Kisan Vikas Patra: सरकारी की योजना मे आप भी कर रहे हैं पैसा निवेश, तो समझो खुल गयी लॉटरी, जाने पूरी खबर