HONEY SINGH के साथ कुछ भी मधुर नहीं, गर्दन पर लटकी पत्नी शालिनी की तलवार, खटखटाया कोर्ट का दरवाजा।

एक्टर और सिंगर यो यो हनी सिंह (HONEY SINGH) इस वक्त मुश्किलों में पड़ते दिखाई दे रहे हैं। HONEY SINGH की पत्नी शालिनी तलवार ने उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। आपको बता दें कि सिंगर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनके ऊपर “द प्रोटेक्शन ऑफ वूमेन फ्रॉम डॉमेस्टिक वायलेंस एक्ट” के तहत दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की है।

HONEY SINGH

यह भी पढ़े: जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुआ मुठभेड़, एक दहशत गर्द को जवानों ने मार गिराया।

शालिनी तलवार द्वारा दाखिल याचिका को तीस हजारी कोर्ट के मजिस्ट्रेट तान्या सिंह के सामने पेश किया गया है। शालिनी तलवार की ओर से जीजी कश्यप ने याचिका मजिस्ट्रेट के सामने रखी। शालिनी तलवार के वकील संदीप कपूर अपूर्वा पांडे और जीजी कश्यप है।

28 अगस्त से पहले HONEY SINGH को देना है अपना जवाब

पत्नी शालिनी तलवार की याचिका दाखिल करने के बाद सिंगर HONEY SINGH के खिलाफ कोर्ट ने एक नोटिस जारी कर दिया है जिसमें उनको 28 अगस्त से पहले अपने बयान को फाइल करने की बात लिखी गई है। इस नोटिस में यह भी लिखा गया कि जॉइन प्रॉपर्टी को बेचा नहीं जा सकता है और स्त्री धन से किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ करने की रोक हनी सिंह पर लगा दी गई है। आपको बता दें कि कोर्ट ने यह आर्डर शालिनी तलवार के पक्ष में पास किया है।

यह भी पढ़े: राहुल गांधी का ब्रेकफास्ट पॉलिटिक्स हुआ खत्म, विपक्ष संसद तक कर सकता है साइकिल मार्च।

शालिनी तलवार ने क्या आरोप लगाए है?

HONEY SINGH की पत्नी शालिनी तलवार ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इन आरोपों में शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का आरोप लगाया गया है। HONEY SINGH की पत्नी शालिनी ने सिर्फ हनी सिंह को ही नहीं उनके माता पिता और बहन पर भी आरोप लगाया है।शालनी तलवार से कोर्ट ने कहा कि उन्हें वापस मिले और जो भी प्रॉपर्टी हनी सिंह और शालनी के नाम पर है है उसे बेचने की भी मनाही कर दी गई है।

यह भी पढ़े: चिंताजनक : कोरोना की R-value ने सरकार की बढ़ाई चिंता, 87 दिन बाद देश में फिर वही हालात हुए।

HONEY SINGH और शालिनी तलवार एक दूजे के कब हुए?

शालनी तलवार और हनी सिंह की 20 साल की दोस्ती थी और यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो जाती है। यह दोस्ती प्यार में तब्दील होने के बाद इन दोनों ने 2011 में शादी कर ली। इन दोनों ने सिख रीती रिवाज से शादी की थी। इन दोनों के शादी के बारे में बाहरी लोगों को किसी भी प्रकार की कोई खबर नहीं दी गई थी।

यह भी पढ़े: CBSE CLASS 10TH RESULT 2021 : लंबे इंतजार के बाद सीबीएससी बोर्ड ने जारी किया कक्षा दसवीं का रिजल्ट, इन आसान तरीके से चेक करें अपना रिजल्ट।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)