टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार के ऊपर 30 साल की लड़की ने लगाया रेप का आरोप, केस दर्ज।

यह खबर सिनेमा जगत से है और हैरान करने वाली है। फिल्म जगत की सबसे बड़ी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाली टी सीरीज (T-Series) के कंपनी के लिए एक बुरी खबर आई है। मशहूर सिंगर गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) के बेटे और म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के ऊपर एक 30 साल की लड़की ने रेप का केस दर्ज कराया है।

भूषण कुमार

यह भी पढ़े: जानिए आप कैसे ले सकते है,किराये पर फ़ोन ,एक टीवी और फर्नीचर आदि।

3 साल तक उठाया लड़की का फायदा

टी सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर के ऊपर 30 साल की लड़की ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की भूषण कुमार उसको काम दिलाने के बहाने 3 साल से उसका फायदा उठा रहे थे। उस लड़की के मुताबिक भूषण कुमार 2017 से लेकर 2020 तक यानी 3 साल लगातार उसका फायदा उठाएं।

यह भी पढ़े: अपने तो अपने होते हैं : लखनऊ से गिरफ्तार हुए दो आतंकियों का जमीयत उलमा-ए-हिंद लड़ेगी केस ।

30 साल की लड़की ने भूषण कुमार के खिलाफ डीएन नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। भूषण कुमार टी सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर होने के साथ-साथ व कई फिल्मों में निर्देशन का भी काम कर चुके हैं। ऐसे में इस तरह का आरोप भूषण कुमार के ऊपर लगना किसी भी तरीके से उचित नहीं है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और बहुत जल्द सच्चाई का पता चल जाएगा।

यह भी पढ़े: मोदी के द्वारा सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ़ पर तकलीफ क्यों? लोगों के दिल में क्यों चुभ रही है योगी की तारीफ? जाने इसके पीछे की पूरी वजह।

मी टू मोमेंट में भी भूषण कुमार पर लगा था आरोप 

शिकायतकर्ता लड़की के मुताबिक भूषण ने उसके फोटो और वीडियो को वायरल करने की भी धमकी देते हैं। पीड़ित लड़की ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसके साथ तीन अलग-अलग जगहों पर अत्याचार हुआ है। इसके पहले भी मी टू मोमेंट के जरिए मॉडल मरीना कुंवर ने भी शारीरिक उत्पीड़न का आरोप टी सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार पर लगाया था। इस मामले से जुड़े इससे ज्यादा कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है। शिकायत के बाद पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है और उम्मीद है सच्चाई बहुत जल्द सबके सामने आ जाएगी।

यह भी पढ़े: Rudraksha convention centre : पीएम मोदी का आज काशी दौरा, जाने क्या है शिवलिंग के आकार का बना रुद्राक्ष।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *