बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान अपने बंगले मन्नत को बेच दुबई मे शिफ्ट होने की तैयारी!

1
43

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान आए दिन चर्चाओं में बने रहते हैं इसी बीच शाहरुख़ ख़ान से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है। जिसे जानने के बाद शाहरुख खान के फैंस को यकीनन झटका जरूर लगेगा। यह खबर कितनी सही है या गलत यह तो नहीं पता।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान अपने बंगले मन्नत को बेच दुबई मे शिफ्ट होने की तैयारी!

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की भारत छोड़ने की तैयारी!

लेकिन मीडिया सूत्रों के हिसाब से ऐसी ही खबरें आ रही हैं, बताया यह जा रहा है। बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान भारत छोड़ने के तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों की माने बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान ने अपना बंगला मन्नत करोड़ों की कीमत में बेच दिया है और अब शाहरुख खान भारत छोड़कर दुबई में रहने की प्लानिंग कर रहे हैं। खबरें तो यह भी है कि मन्नत को लेकर शाहरुख खान,कि यह डील लगभग 150 करोड़ रुपए में फाइनल हुई है। और इतना ही नहीं माना यह भी जा रहा है। कि शाहरुख खान का बंगला मन्नत जिसने खरीदा है, वह बाबा सिद्दीकी का बेहद करीबी है। हालांकि इन खबरों की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, वैसे कुछ साल पहले सोशल मीडिया पर जब बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान से एक फैन ने यूं ही पूछ लिया था। कि क्या वह मन्नत बेचेंगे, तब शाहरुख खान ने मुंह तोड़ जवाब दिया था। और यह कहा था मन्नत मांगी जाती है बेची खरीदी नहीं जाती है, जिस दिन यह सीख जाओगे जिंदगी में कुछ कर लोगे।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान अपने बंगले मन्नत को बेच दुबई मे शिफ्ट होने की तैयारी!

शाहरुख खान भारत छोड़ चले दुबई!

खबरों में यह भी है, कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने मन्नत के साथ 150 करोड़ की डील भी कर ली है। क्या शाहरुख खान भारत हमेशा के लिए छोड़ने वाले है, या फिर वह कोई नई प्रॉपर्टी लेने वाले हैं, लेकिन इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। जी हां अलीबाग में भी शाहरुख खान का एक फॉर्म हाउस है, आपको बता नहीं शाहरुख खान ने मन्नत सालों पहले 13 करोड़ रुपए में खरीदा था। साल 2001 में शाहरुख खान ने मन्नत बंगला खरीदा था, जो तकरीबन 6,000 वर्ग फीट में फैला हुआ है। इस बंगले को तैयार होने में लगभग 4 साल लगे थे, जिसके बाद शाहरुख खान अपने परिवार संग इस बंगले में शिफ्ट हो गए थे। शाहरुख खान का बंगला मन्नत पूरी तरह से संगमरमर से बना हुआ है। शाहरुख खान ने कई बार अपने बंगले मन्नत में शूटिंग भी की है। और उनकी फिल्म फैन मन्नत में ही सूट हुई थी। फिलहाल आपको यह बता दें कि शाहरुख खान के मन्नत बंगले से जुड़ी इस खबर की हम पुष्टि तो नहीं करते लेकिन मीडिया रिपोर्ट से जो खबर आ रही है वह हमने आपको बताया।