Charu Asopa Blame Sushmita Sen For Supporting Brother Rajeev Sen

सुष्मिता सेन की भाभी चारू आसोपा ने सुष्मिता पर ही गंभीर आरोप लगा दिए हैं। चारु और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की शादी आप बिल्कुल टूटने की कगार पर पहुंच गई है। दोनों पति-पत्नी आप एक दूसरे के खिलाफ बगावत पर उतर आए हैं और दोनों एक दूसरे के खिलाफ खुलकर जहर उगल रहे हैं। चारु ने आरोप लगाया है कि राजीव बहुत शकी किस्म के आदमी है, तो वहीं राजीव ने कहा है कि चारु की किसी और से भी शादी हो चुकी थी लेकिन उन्होंने यें बात मुझसे छुपाई।

दिल्ली टाइम से बातचीत में चारु ने क्या कहा ?

दिल्ली टाइम से बातचीत में चारु ने कहा कि वो राजीव को काफी चांस दे चुकी है और अब वों तलाक चाहती हैं। चारु ने कहा कि हर किसी को पता है कि हमारी शादी में पिछले 3 सालों से दिक्कतें आ रही हैं, जब हमने शादी की मैंने हमेशा उन्हें मौके दिए पहले मैं अपने लिए देती थी और फिर बेटी के लिए देने लगी। लेकिन एक चांस देते-देते 3 साल कब निकल गए मुझे पता नहीं चला। राजीव को ट्रस्ट इश्यूज है मैं अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती मैंने उन्हें सिंपल नोटिस भेजा था, जिसमें आपसी सहमति से अलग होने की बात कही थी। क्योंकि हमारी शादी में अब कुछ बचा भी नहीं है मैं अपने रास्ते अलग करना चाहती हू, क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी इतने टॉक्सिक और अब्यूसिव माहौल में रहे। चारु ने यें भी बताया कि राजीव उन्हें बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट नहीं करने देते उन्हें लगता है कि बेटी को बुरी नजर लग जाएगी। चारु ने यह भी कहा कि राजीव की मां और उनकी बहन सुष्मिता सेन भी उन्हें इस बात के लिए सपोर्ट करते हैं। चारु का कहना है कि राजीव ने उन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपनी पहली शादी की बात उनसे छुपाई जबकि चारु के मुताबिक राजीव पहले से ही इस बारे में जानतें थे।

चारु के इन आरोपों पर पति राजू का क्या कहना है !

वही इन आरोपों पर राजीव का कहना है कि चारु नें अपनी पहली शादी के बारे में किसी को नहीं बताया था। उन्होंने अपनी शादी की बात को सबसे छुपा कर रखा इसलिए उन्हें इस बात को जानकर शौक लगा। राजीव ने कहा कि मैं समझता हूं कि वों उसका पास्ट था लेकिन उसे कम से कम मुझे बताना तो चाहिए था और मैं इज्जत के साथ उसे अपना लेता। फिलहाल तो अब इस परिवार की लड़ाई खुलकर सामने आ गई है और अब इस पर कोर्ट ही कोई फैसला करेगा।