ICC T20 World Cup 2021: ईशान किशन का बड़ा बयान विराट कोहली ने T20 वर्ल्ड कप से पहले कहीं यह बात जानिए क्या है पूरा मामला?

ICC T20 World Cup 2021: मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ईशान किशन खराब फॉर्म से वापस लौटने के बाद अंतिम लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 84 रनों की तूफानी अर्धशतकीय पारी खेल चुके हैं। जिसकी बदौलत मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इस मैच में 42 रनों से जीत दर्ज की ईशान किशन को उनकी तूफानी अर्धशतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला। जिसके बाद उन्होंने खुलासा किया, कि आईसीसी टी-20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम में उन्हें बतौर ओपनर चुना गया है। यह बात खुद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने उनसे कही है।

T20 वर्ल्ड कप से पहले ईशन किशन का बड़ा बयान?

बता दे यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से आयोजित होने वाले आईसीसी T20 विश्वकप के लिए भारत अपने 15 सदस्य खिलाड़ियों का ऐलान कर चुका है। जिसमें दो विकेटकीपर बल्लेबाज शामिल हैं, हालांकि ईशान किशन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुक्रवार को मैन आफ द मैच बनने के बाद कहा आईसीसी टी-20 विश्व कप से पहले अच्छी फॉर्म में आने के लिए यह बहुत बेहतर रहा है। मैंने अपनी टीम मुंबई इंडियंस के लिए कुछ रन बनाएं आज का दिन मेरे लिए अच्छा रहा है। आईसीसी T20 विश्वकप में मुझे जॉब नहीं करना अच्छा लगेगा। यही विराट भाई ने भी कहा है। कि आप आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में एक ओपनर बल्लेबाज के तौर पर चुने गए हैं। आपको बस उसके लिए तैयार रहना होगा। मुझे लगता है बड़े स्तर पर आपको हर परिस्थिति के लिए तैयार रहने की जरूरत है।

हैदराबाद के खिलाफ ईशान किशन का तूफान!

बता दें ईशान किशन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस की ओर से ओपनिंग करते हुए 32 गेंदों पर 11 चौके और चार छक्कों की मदद से 84 रनों की तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली थी। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 262 का था। उन्होंने महज 16 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था। उनका फॉर्म में आना भारतीय टीम के लिए आईसीसी T20 विश्व कप के लिए बेहद सुखद रहेगा। आईसीसी टी-20 विश्व कप का आगाज 17 अक्टूबर से होना है, जिसकी मेजबानी यूएई और ओमान कर रहे हैं। टीम इंडिया आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2021 में अपने पहले मैच के लिए पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को उतरेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *