ICC T20 World Cup 2021: टी-20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम से बाहर हो सकते हैं, हार्दिक पांड्या, राहुल चाहर जानिए क्या है, पूरा मामला?

ICC T20 World Cup 2021: 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में भारत के प्रतिनिधि में आईसीसी टी 20 विश्व कप का आगाज हो रहा है।इससे पहले 10 अक्टूबर तक सभी टीमों के पास आईसीसी का यह रूल है। की सभी टीमें अपने स्क्वाड में 10 अक्टूबर तक चेंज कर सकती हैं। इसीलिए बीसीसीआई ने आज एक बैठक बुलाई है, जिसमें चर्चा की जाएगी कि कौन से खिलाड़ियों को टी 20 विश्व कप की टीम से बाहर किया जाए। दरअसल आईपीएल में कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। जिन्हें आईसीसी टी 20 विश्व कप 2021 के टीम में चुना गया था। वहीं खबर यह आ रही है कि मुंबई इंडियंस के लेग स्पिनर राहुल चहर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। आपको बता दें हार्दिक पांड्या आईपीएल के दौरान लगातार मुंबई इंडियंस की ओर से गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या की पीठ का दर्द टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

विश्वकप के लिए टीम में बदलाव के लिए बीसीसीआई की बैठक आज?

इसके अलावा हार्दिक पांड्या का आईपीएल के दूसरे फेस में उनका बल्ला बेहद ही खामोश रहा है। वहीं मुंबई इंडियंस के लेग स्पिनर राहुल चहर जो पहली बार जो आईसीसी T20 वर्ल्ड कप खेलने जा रहे हैं। उनको भी T20 वर्ल्ड कप की टीम से बाहर किया जा सकता है। राहुल चहर ने भी आईपीएल के दूसरे हाफ में मुंबई इंडियंस की ओर से कुछ अच्छा खासा प्रदर्शन नहीं किया है। हालांकि इन सबको आईसीसी T20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम की 15 सदस्य टीम में चुन लिया गया था। उसके बाद से लगातार राहुल चहर पर सवाल उठ रहे थे, आखिर यूज़वेंद्र चहल को टीम से बाहर क्यों किया गया अब बीसीसीआई आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है। कल आखिरी दिन है बीसीसीआई को कल आईसीसी को फाइनल टीम भेजनी है।

आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए राहुल चाहर की जगह यूज़वेंद्र चहल को मिल सकता है, मौका!

अगर टीम में कोई बदलाव होता है। तो राहुल चहर की जगह यूज़वेंद्र चहल की आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए टीम में एंट्री हो सकती है। और राहुल चहर आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम से बाहर हो सकते हैं। हार्दिक पांड्या की जगह पर दूसरा खिलाड़ी कौन आएगा अभी यह बात नहीं पता चल सकी है। इन दिनों आईपीएल में यूज़वेंद्र चहल का प्रदर्शन काफी शानदार है। उन्होंने आईपीएल 2021 के खेले गए, 15 मैचों में 15 विकेट झटके ज्यादातर विकेट आईपीएल के दूसरे हाफ में आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *