Miss World 2021 के ग्रैंड फिनाले पर Corona का अटैक?

0
1
Miss World 2021 के ग्रैंड फिनाले पर Corona का अटैक?

दुनिया भर में एक बार फिर कोरोंना का खतरा बढ़ने लगा है। जिसका सीधा असर अब भारत में दिखनें लगा, लेकिन कोरोंना के कारण अब मिस वर्ल्ड 2021 का ग्रैंड फिनाले इवेंट अनिश्चित काल के लिए रद्द कर दिया गया है। मिस वर्ल्ड 2021 के कंटेंस्टेंट और मॉडल मनसा वाराणसी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई है उनके 17 अन्य लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है।ऐसे में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मिस वर्ल्ड 2021 इवेंट को अनिश्चित काल के लिए रद्द कर दिया गया है, 16 दिसंबर को इवेंट के शुरू होने से कुछ घंटे पहले इस बात का ऐलान किया गया। फिलहाल मिस वर्ल्ड 2021 के प्रतियोगियों को (Puerto Rico) प्यूर्टो रिको में आइसोलेट किया गया है। यही पर फिनाले भी होने वाला था, इस मामले में मिस वर्ल्ड ब्यूटी प्रजेंट के अधिकारिक सोशल मीडिया से जानकारी दी गई है। सभी लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अस्थाई रूप से इस इवेंट को टाल दिया गया है, बताया जा रहा है कि 90 दिनों के भीतर दोबारा मिस वर्ल्ड 2021 इवेंट को प्यूर्टो रिको (Puerto Rico) में आयोजित किया जाएगा। बता दे भारतीय समय के अनुसार आज यानी 18 दिसंबर को सुबह करीब 4:00 बजे आयोजन होने वाला था लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे अब अनिश्चित काल के लिए रद्द कर दिया गया है।

Miss World 2021 के ग्रैंड फिनाले पर Corona का अटैक?

मिस इंडिया ऑर्गेनाइजेशन ने अपने पेज पर लिखा?

मिस इंडिया ऑर्गेनाइजेशन ने अपनी आधिकारिक पेज पर कहा है कि हमें विश्वास नहीं हो रहा कि मनसा वाराणसी अथक परिश्रम और समर्पण के बावजूद विश्व स्तर पर अपना जलवा नहीं बिखेर सकेगी। हालांकि उनकी सुरक्षा हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है. कहां जा रहा है स्वास्थ्य अधिकारियों से मंजूरी मिलने के बाद प्रतियोगियों को घर जाने की अनुमति दी जाएगी। हरना संधू मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीतने के बाद सभी की नजरें मिस वर्ल्ड 2021 टिकी थी, मनसा वाराणसी मिस वर्ल्ड 2021 में भारत की तरफ से हिस्सा लेने वाली थी। वो मिस इंडिया 2020 का ताज पहले ही अपने नाम कर चुकी हैं, 24 साल की मनसा वाराणसी मिस इंडिया 2020 रह चुकी है। मनसा वाराणसी का जन्म 21 मार्च 1997 में तेलंगाना में हुआ मनसा वाराणसी के पिता का नाम रवि शंकर और माँ का नाम शैलाजा है। मनसा वाराणसी पेशे से फाइनेंसियल एक्सचेंज इंफॉर्मेशन एनालिस्ट है। बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना डंका बजाने वाली प्रियंका चोपड़ा उनकी आदर्श हैं, मनसा वाराणसी का जन्म हैदराबाद में हुआ बचपन से ही वो बहुत ज्यादा शर्मीली थी।

Miss World 2021 के ग्रैंड फिनाले पर Corona का अटैक?

उनके पिता काम के सिलसिले में शिमला शिफ्ट हो गए थे, मनसा वाराणसी नें दसवीं क्लास की पढ़ाई मलेशिया के ग्लोबल इंडियन स्कूल से की इसके बाद वह भारत लौटी और अपनी पढ़ाई जारी रखी, ग्रेजुएशन के बाद एक कंपनी में काम करने लगी। मनसा वाराणसी अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है, उन्हें म्यूजिक में बेहद इंटरेस्ट रहा वें कॉलेज के म्यूजिक बैंड नाइन की अहम मेंबर भी थी। मनसा वाराणसी प्रशिक्षित भारत नित्यम डांसर भी रही, उन्हें वेस्टर्न और ट्रेडिशनल वेस्टिन बेहद पसंद है। मनसा वाराणसी भले ही मिस इंडियन का खिताब अपने नाम कर चुकी है लेकिन वह अपनी जिंदगी बेहद सामान्य ढंग से जीना पसंद करती हैं।