Siddharth Shukla का हार्ट अटैक की वजह से हुआ निधन, बिग बॉस सीजन 13 के रह चुके है विजेता।

Siddharth Shukla का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है। जैसे ही उन्हें हार्ट अटैक आया उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल में तुरंत भर्ती कराया गया है किन्तु उनकी मृत्यु ही चुकी थी. यह उनके फैन्स एवं देश वासियों के लिए बहुत ही शॉकिंग खबर है. सिद्धार्थ केवल 40 वर्ष के थे। आपको बता दे कि सिद्धार्थ ने रात में सोने से पहले कुछ दवाई खाई थी. लेकिन उसके बाद वे उठे ही नहीं। इसके बाद उन्हें सुबह अस्पताल में ले जाया गया। किन्तु इसका कोई फायदा नहीं हुआ, उनका निधन हो चुका था।

यह भी पढ़े: UPCATET RESULT 2021 हुआ जारी, UG में पीलीभीत के मुनीर जबकि PG में कन्नौज की मोनिका ने किया टॉप।

siddharth shukla
siddharth shukla

कौन थे Siddharth Shukla?

Siddharth Shukla टीवी इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता है। यह अपनी फिट पर्सनालिटी के कारण टीवी इंडस्ट्री में काफी जाने जाते हैं. सिद्धार्थ को उनकी एक्टिंग के लिए कई तरह के अवार्ड भी मिल चुके हैं। टीवी इंडस्ट्री में उन्हें ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन वह एक चहेता चेहरा बन चुके हैं। वे बिग बॉस सीजन 13 के विजेता रह चुके हैं।

यह भी पढ़े: Afghanistan & Taliban: भारत और तालिबान के बीच हुई पहली औपचारिक बातचीत, जाने किन मुद्दे पर हुई चर्चा ।

Siddharth Shukla का जीवन परिचय

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई महाराष्ट्र में एक ब्राह्मण परिवार में हुआ। इनके पिता का नाम अशोक शुक्ला एवं माता का नाम रीता शुक्ला है। इनके पिता पेशे से एक सिविल इंजीनियर हैं। परिवार में इनकी दो बड़ी बहनें भी है. मुख्य रूप से इनका परिवार इलाहाबाद उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। Siddharth Shukla ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

Siddharth Shukla का करियर कैसा रहा ?

Siddharth Shukla ने टीवी इंडस्ट्री में कदम 2008 में रखा था. Siddharth Shukla के बारे में कहा जाता है कि बचपन में ही उनके पिता का निधन हो गया था। परिवार में उनकी दो बड़ी बहने हैं। सिद्धार्थ शुक्ला हमेश अपने परिवार के साथ रहते थे। अभिनय की दुनिया में उन्हें आसानी से सफलता नहीं मिली। 2008 से 2012 तक उन्हें संघर्ष करना पड़ा. इन्होंने टेलीविजन के शो “बाबुल का आंगन छूटे ना” से अपना टेलीविजन करियर शुरू किया.

यह भी पढ़े: NEET UG EXAM 2021 क्या होगी स्थगित ? परीक्षा स्थगित होने के सवाल पर NTA के DG ने जो कहा वो छात्रों को जानना चाहिए।

इसके बाद इन्होंने जाने पहचाने सीरियल “ये अजनबी और लव यू जिंदगी” इन दो टेलीविजन सीरियल में काम किया। बालिका वधू” में शिवराज शेखर का एक अहम किरदार निभाया और यहीं से इन्हें टेलीविजन जगत में ख्याति प्राप्त होने लगी. सन 2013 में सिद्धार्थ ने “झलक दिखला जा” में भी अपने जलवे दिखाए । सिद्धार्थ शुक्ला ने सन 2014 से 15 तक सावधान इंडिया को भी होस्ट किया है ।

Siddharth Shukla ने बिग बॉस 13 में भी अपना जलवा बिखेरा ।

Siddharth Shukla बिग बॉस सीजन 13 के विजेता है। इन्होने इस घर में रहते हुए काफी आलोचनाओं का भी सामना किया, लेकिन लोगों द्वारा इन्हें पसंद किये जाने के कारण ये विजेता बन गए। बिग बॉस के घर में रहते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत से अच्छे दोस्त भी बनाये थे।

बिग बॉस ने बना दिया था स्टार।

Siddharth Shukla की लोकप्रियता को बढ़ाने में बिग बॉस की बड़ी भूमिका रही। सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, जिसने उनको छोटे पर्दे का स्टार बना दिया था। इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी जीता। झलक दिखला जा के छठवें सीजन में भी वो दिखे थे।Siddharth Shukla

शहनाज गिल और Siddharth Shukla की जोड़ी ।

Siddharth Shukla और शहनाज गिल की जोड़ी काफी मशहूर थी। दोनों बिग बॉस 13 में मिले थे। दोनों की आए दिन रिलेशनशिप की अफवाहें भी उड़ती रहती थीं। दोनों की जोड़ी को दर्शक भी बहुत पसंद कर रहे थे, तभी बाहर दोनों का नाम रोज ट्रेंड करता था। सिद्धार्थ के निधन की खबर से शहनाज टूट गई हैं। Siddharth Shukla टीवी के सबसे फिट एक्टर में से एक और बिग बॉस-13 के विजेता रहे है। सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में निधन हो गया है। सिद्धार्थ शुक्ला का निक नेम ‘सिड’ था।

यह भी पढ़े: साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेटो से संन्यास ले लिया है!

2 thoughts on “Siddharth Shukla का हार्ट अटैक की वजह से हुआ निधन, बिग बॉस सीजन 13 के रह चुके है विजेता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *