Shahrukh Khan’s son Aryan Khan को NCB ने क्रूज पर हो रहे ड्रग्स पार्टी के मामले में कर रही है पूछताछ, अन्य 8 लोग भी NCB के हिरासत में, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी, जाने और कौन कौन है शामिल।

3
4
Shahrukh Khan son Aryan Khan

शनिवार को मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज में ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने किया है। ड्रग्स पार्टी के मामले में एनसीबी 8 लोगों से पूछताछ कर रही है जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Shahrukh Khan’s son Aryan Khan) का भी नाम शामिल है। खबरों के मुताबिक NCB के अधिकारी इस क्रूज पर यात्री बनकर पहुंचे थे और बाद में छापामारी की। इस पार्टी में बॉलीवुड, फैशन और बिजनेस से जुड़े लोग शामिल थे।

यह भी पढ़े: UP Free Laptop Yojana 2021 जाने क्या है? इस योजना का लाभ छात्रों को कैसे मिलेगा? इन दस्तावेजों की पड़ेगी जरूरत, 5 आसान स्टेप्स से करे ऑनलाइन आवेदन।

 Drugs Party On Cruise पर NCB ने जारी किया बयान

NCB ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा गया। छापेमारी के दौरान मौजूद सभी लोगों की तलाशी हुई। इस तलाशी के दौरान एनसीबी ने MDMA , एमडी, कोकीन और चरस बरामद किया है। इस पूरे मामले को लेकर अब तक 8 लोगों से पूछताछ हो रही है जिसमें दो महिलाएं शामिल है। NCB इस ड्रग्स मामले में केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

Shahrukh Khan's son Aryan Khan

Shahrukh Khan’s son Aryan Khan उस पार्टी में थे मौजूद

खबरों के मुताबिक इस पार्टी पर के दौरान बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे भी मौजूद थे। NCB आर्यन खान से भी पूछताछ कर रही है। क्रूज पर हो रहे पार्टी का एक वीडियो भी NCB को मिला जिसमें आर्यन दिख रहे थे और एनसीबी इसलिए आर्यन से भी पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े: CM Yogi Adityanath ने लड़कियों को दिया एक और तोहफा, दो बहनों में से एक की फीस होगी माफ़, जाने कैसे उठाये इस योजना लाभ, 30 नवंबर तक सभी छात्रों को छात्रवृत्ति देने का आदेश।

Shahrukh Khan’s son Aryan Khan ने NCB को बताया वो गेस्ट के तौर पर हुए थे शामिल

एनसीबी की पूछताछ में Shahrukh Khan’s son Aryan Khan ने बताया है कि उन्हें इस पार्टी में गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था और इस पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें कोई पैसा नहीं मिला है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Shahrukh Khan’s son Aryan Khan) ने इस बात का दावा किया कि उनके नाम का इस्तेमाल कर ऑर्गनिज़र ने लोगों को पार्टी में बुलाया है। NCB ने आर्यन (Shahrukh Khan’s son Aryan Khan) के मोबाइल फोन को जप्त किया है और उनके सभी चैट को खंगाल रही है।

Drugs Party में 8 लोगों का नाम शामिल है जिसमें –

1. मुनमुन धमेचा

2. नूपुर सारिका

3. स्मिथ सिंह

4. मोहक जायसवाल

5. विक्रांत छोकर

6. गोमित चोपड़ा

7. आर्यन खान (Shahrukh Khan’s son Aryan Khan)

8. अरबाज मर्चेंट का नाम है।

Shahrukh Khan’s son Aryan Khan को कभी भी किया जा सकता है गिरफ्तार

मुंबई के डायरेक्टर जोनल डायरेक्टर अरबाज मर्चेंट से तो वहीं वीवीएस सिंह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से पूछताछ कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक इन लोगों को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है। सूत्रों ने बताया कि जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है उनमें से कुछ लोगों के पास नशीले पदार्थ भी बरामद किए गए हैं।

यह भी पढ़े: Corona Cases Update : 9 राज्यों में फिर तेजी से बढ़ रहे है कोरोना मामले, संक्रमित होने वालों में बच्चों में भी संख्या ज्यादा, क्या कोरोना की तीसरी लहर धीमे पाँव दे रही है दस्तक?

15 दिन पहले ही NCB को मिली थी गोपनीय जानकारी

NCB की टीम ने बताया कि इस क्रूज पर पार्टी होने वाली है इसकी जानकारी उन्हें 15 दिन पहले एक गोपनीय तरीके से मिली थी। इस पूरे मामले को लेकर शिपिंग कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया और शिपिंग मिनिस्ट्री को डिटेल रिपोर्ट भेजी जाएगी। एसएन प्रधान ने बताया कि हमें 15 दिन पहले जब खबर मिली तो हमने एक ऑपरेशन को अंजाम दिया।

22 अधिकारीयों को यात्री बना कर क्रूज़ पर भेजा गया था

हमने 22 अधिकारी को इस क्रूज पर यात्री बनाकर भेजें जिसके बाद छापामारी की गई। उन्होंने कहा कि इस क्रूज पर अट्ठारह सौ लोग मौजूद थे जिसमें से 8 लोगों को पकड़ा गया है इसका मतलब यह साफ है कि उन लोगों के पास कुछ तो मिला होगा। एसएन प्रधान ने बताया कि इस मामले में जिसका भी रोल सामने आएगा उससे पूछताछ अवश्य की जाएगी।

यह भी पढ़े: Lal Bahadur Shastri Birthday Special : पंजाब नेशनल बैंक से शास्त्री जी ने क्यों लिया था ₹5000 का ऋण ? शास्त्री व्रत क्या है? मिर्जापुर से शास्त्री जी का क्या है रिश्ता? जाने शास्त्री जी से जुड़े 15 अनसुने किस्से।