Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नौ साल छोटे टप्पू अपने बाप की प्रेमिका पर हुए फ़िदा ।

0
20
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगातार लोगों की पसंद बना हुआ है। सीरियल में दिखाए गए अलग-अलग किरदारों में अपने-अपने तरीके से दर्शकों को इंप्रेस किया। चाहें वह तारक मेहता की समझदारी हो यह फिर हो जेठालाल का बबीता जी के प्यार में लट्टू होना।

यह भी पढ़े: Mahendra Singh Dhoni को BCCI ने T20 विश्व कप के लिए दी बड़ी जिम्मेदारी, टीम इंडिया के साथ फिर नजर आएंगे धोनी।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah सीरियल में बबीता जी टप्पू को कर रही हैं डेट ।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Newsबबीता जी और जेठालाल के किरदार को फैन्स खूब इंजॉय करते हैं. शो में भले ही जेठालाल बबीता जी के आसपास घूमते हुए दिखाई देते हो लेकिन असल जिंदगी में जेठालाल के बेटे टप्पू बाजी मार ले गए है। जी हां ऐसा ही हुआ है. कहते हैं. ना बाप एक नंबरी बेटा दस नंबरी कुछ ऐसा ही असल जिंदगी में हुआ। दरअसल रियल लाइफ में टप्पू और बबीता जी की एक दूसरे को डेट करने की खबरें सामने आई है।Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नौ साल छोटे टप्पू अपने बाप की प्रेमिका पर हुए फ़िदा ।

यह भी पढ़े: Uttar Pradesh सरकार ने जारी किया रात्रिकालीन कर्फ्यू से जुड़ा नया आदेश, टीम 9 के साथ बैठक में योगी ने क्या दी सलाह ?

जाने कैसे हुआ टप्पू और और बबीता जी का अफेयर ।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मुनमुन दत्ता और जेठालाल के बेटे का किरदार निभा रहे, टप्पू यानी की राज और मुनमुन दत्ता की उम्र में 9 साल का अंतर है। राज 24 साल के है, और मुनमुन दत्ता लगभग 33 साल की है। लेकिन यह उम्र दोनों के बीच रिश्ते में नहीं आई दोनों ने अभी अपने रिश्ते को ऑफिशल नहीं किया है। सोशल मीडिया पर इन दोनों सितारों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। कई बार एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते हुए दिखाई देते हैं।

पिछले लम्बे वक्त से मुनमुन दत्ता शो में नजर नहीं आ रही है। लगभग 2 महीने बाद वापस शो में लौटी है. कुछ वक्त पहले उनके एक वीडियो को लेकर बवाल मचा हुआ था। खबरें थी वीडियो में मुनमुन दत्ता द्वारा बोले गए शब्दों को लेकर एक समुदाय भड़क गया था। जिसके बाद मुनमुन दत्ता को सामने आकर माफी मांग नहीं पड़ी।वह विवाद तो थम गया लेकिन अब लव लाइफ को लेकर मुनमुन दत्ता सुर्खियों में बनी हुई है। खैर अब देखना होगा मुनमुन दत्ता और राज अपने रिलेशनशिप को कब तक ऑफिशियल करते हैं।

यह भी पढ़े: टी20 वर्ल्ड कप: टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान!